Sunday, March 3, 2024
spot_img
Homeखबरेंअवैध है फिर भी धड़ल्ले से चल रहा है जाकिर नाईक का...

अवैध है फिर भी धड़ल्ले से चल रहा है जाकिर नाईक का पीस टीवी

बांग्ला देश में आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों और कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह के प्रेरणास्त्रोत जाकिर नाइक के पीस टीवी को भारत में ऑन एयर करने का लाइसेंस नहीं है, पर केबल ऑपरेटरों की मेहरबानी से इस चैनल को दर्शक आसानी से देख सकते हैं। देश की सरकार में दम नहीं कि इस अवैध टीवी प्रसारण पर रोक लगा सके।

बांग्लादेश की राजधानी ढाका के एक रेस्तरां में हुए आतंकी हमले के बाद से जाकिर के उपदेश सवालों के घेरे में आ गए हैं। जांचकर्ताओं का कहना है कि हमलावर उसके उपदेशों से प्रभावित थे। यह उपदेश उसके चैनल पर प्रसारित हुआ करते हैं।

जाकिर नाइक का चैनल दुबई से अपलिंक होता है और आसानी से पूरे उपमहाद्वीप में देखा जा सकता है। बिना लाइसेंस के चैनलों के खुलेआम प्रसारित होने से सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने राज्यों से केबल ऑपरेटरों और मल्टि-सिस्टम ऑपरेटरों पर लगाम लगाने को कहा है।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार