Friday, May 24, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिजेन्जम गाड़ी करेंगे तीन दिवसीय इण्डिया रनवे वीक की शुरूआत

जेन्जम गाड़ी करेंगे तीन दिवसीय इण्डिया रनवे वीक की शुरूआत

नई दिल्ली। यंगेस्ट फैशन मूवमेंट के मोटो के साथ इण्डिया रनवे वीक अपने चैथे सत्र के साथ दिल्ली को अपने रंग में रंगने को तैयार है। शुक्रवार, 10 अप्रैल से शुरू होने जा रहे सबसे कम उम्र के फैशन वीक के साथ दिल्ली का यह वीकेण्ड रंग-बिरंगी रोशनी, ग्लैमरस रैम्प वाॅक और युवा फैशन में बितेगा।

इंडियन फेडरेशन फॉर फैशन डेवलपमेंट (आई.एफ.एफ.डी) द्वारा तीन दिवसीय फैशन महाकुम्भ होटल ओपुलेंट, छत्तरपुर, नई दिल्ली में 10 से 12 अप्रैल तक आयोजित किया जा रहा है। जिसमें युवा फैशन डिजाइनरों के बेहतरीन कलेक्शन देखने को मिलेंगे। युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा देने ओर उन्हें एक बेहतर प्लेटफार्म देने के लिए आई.एफ.एफ.डी. की इस फैशन वीक का आयोजन किया जा रहा है। इसमें परिधानों के पारंपरिक व आधुनिक कलेक्शन के अलावा बेहतरीन आभूषण व एसेसरीज के कलेक्शन को भी प्रदर्शित किया जाएगा।

आई.आर.डब्लयू के चैथे सत्र में 34 डिजाइनरों के साथ तीन दिनों में लगभग 13 शो आयोजित किये जायेंगे। फैशन वीक की शुरूआत जाने-माने डिजाइनर जेन्जुम गाड़ी करेंगे। जो कि अपनी ही तरह की क्रियेशन के लिए जाने जाते हैं। उनके अलावा पहले दिन मासूमी मेवावाला, मनीष पटेल, विशाला श्री, मेघा व जिगर, वरीजा बजाज, अनविता देव, रोहिणी गुगनानी, मुक्ति तिबरेवाल व मनीष गुप्ता अपने कलैक्शन प्रस्तुत करेंगे।

दूसरे दिन की शुरूआत पहली ही बार बड़े मंच का अनुभव प्राप्त करने जा रहे फैशननिस्टा स्कूल के बच्चों के साथ होगी। उनके अतिरिक्त फरजाना रहमान, जिगर व पनेरी गोसर, रिफाली चन्द्रा, सान्या गर्ग, सुरभि जैन, कायशा स्टूडियो बाय शालिनी गुप्ता, सागर तेनाली, दिक्षा शर्मा, अशफाक अहमद और राजदीप रनावत भी अपने कलैक्शन प्रस्तुत करेंगे।

रनवे वीक का समापन एम्ब्रीन खान व तानिया खनूजा के शो से होगा। उनसे पहले वनिका छाबड़ा, गोविन्द राजू, नेहा यादव, स्वाति केडिया, राहुल कपूर, समयुक्ता वेंकटचलम, अनूप बिसानी, सुवागत साहा, बानी खुराना, आकाश के. अग्रवाल, मोएत बरार व रजनी के सेठी और समीर जुनैदी के कलैक्शन तीसरे दिन फैशन की छटा बिखेरेंगे।

आई.एफ.एफ.डी. के संस्थापक अविनाश पठानिया बताते हैं कि यह बहुत ही जबरदस्त सत्र होगा, जहां देश भर के  प्रतिभाशाली युवा डिजाइनर रनवे वीक के मंच पर अपना जलवा बिखेरेंगे। हमें उम्मीद है कि फैशनिस्टाज़ के लिए यह यादगार अनुभव रहेगा।

वहीं आई.एफ.एफ.डी. की फैशन निदेशक किरणा खेवा बताती हैं कि हम बहुत उत्साहित हैं। हमेशा की तरह हमने बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि फैशन जगत की अपेक्षाओं पर खरे उतरते हुए हमें नई ऊँचाईयां छूते हुए नई दिशा में आगे बढ़ेंगे।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार