Monday, June 17, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिएबीवीपी के दिल्ली राष्ट्रीय अधिवेशन का प्रतीक चिन्ह जारी

एबीवीपी के दिल्ली राष्ट्रीय अधिवेशन का प्रतीक चिन्ह जारी

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आगामी 30 नवम्बर 2023 से 3 दिसंबर 2023 तक दिल्ली में आयोजित होने वाले अमृत महोत्सवी 69वें राष्ट्रीय अधिवेशन का लोगो शिलांग में चल रही अखिल भारतीय पदाधिकारी बैठक में एबीवीपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूनम सिंह, राष्ट्रीय संगठन मंत्री आशीष चौहान,राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल, केंद्रीय कार्य समिति सदस्य निधि त्रिपाठी तथा राष्ट्रीय मंत्री अंकिता पवार द्वारा जारी किया गया ।

अभाविप मध्यभारत प्रांत मंत्री आयुष पाराशर ने बताया कि, “इस वर्ष दिल्ली में एबीवीपी का 69वां राष्ट्रीय अधिवेशन बहुत ही भव्य रूप से आयोजित होगा। जिसमें समूचे देश से आये छात्र-छात्राएं एवं प्राध्यापक कार्यकर्ता देश की संस्कृति, शिक्षा एवं सुरक्षा जैसे विषयों पर मंथन करेंगे राष्ट्रीय अधिवेशन में राष्ट्रीयता का भाव देखने को मिलेगा इसके साथ ही अधिवेशन में दिव्य और भव्य लघु भारत का भी दर्शन होगा तथा देश के विभिन्न क्षेत्रों से आये प्रतिनिधियों में अलग भाषा-अलग वेश के समागम से भारत की एकता और अखंडता का दिव्य स्वरूप देखने को मिलेगा ।”

संपर्क
GAURAV SINGH RAJAWAT
State Co-Office Secretary,
Madhya Bharat State
ABVP Office, ‘Chatrashakti’, Bharat Mata Chouraha,
Bhadbhada Road, Bhopal 462003 (Madhya Pradesh)
Contact : 0755 – 2736522. /0755-2542005
Mob.- 6263626484
Email: [email protected]
Web: www.abvp.org

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार