आप यहाँ है :

प्रभु के मुरीद हैं मोदीजी और अमित शाह भी

ट्विटर के जरिए आम यात्रियों की समस्याओँ का चुटकी में निदान करने वाले केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु के जन्म दिन पर आम लोगों के साथ ही केंद्र सरकार व भाजपा नेताओं ने भी ट्वीटर पर जमकर बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई के साथ ही रेलवे का कायाकल्प परिवर्तन करने वाला मंत्री बताया। जवाब में प्रभु ने भी कहा कि आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। अपने स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करता रहूंगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रभु के ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट में लिखा है कि अभी तक के रेल में डायनेमिक मंत्री हैं प्रभु। जवाब में प्रभु ने शाह के बधाई को मोटिवेटेड बताया। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने हार्ड वर्किंग मंत्री बताया तो गिरीराज सिंह ने बधाई के साथ लिखा सूखे के दौरान कई लोगों की आपने जान बचाई, प्रभु आपको दीर्घायु रखें।

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने तो प्रभु के साथ अपना फोटो भेजकर बधाई संदेश दिया। किरण रिजीजू ने पोस्ट में कहा है कि रेल की गति काफी बढ़ी है। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, धर्मेद्र प्रधान, स्मृति ईरानी, राजीव प्रताप रूडी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत भाजपा के सभी मंत्रियों, सांसद, कार्यकताओं ने रेलवे की विशेष उपलब्धियों के साथ जन्मदिन की बधाई दी है। खास बात यह है कि हर पोस्ट का जवाब भी केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने खुद दिया है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top