ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

मुम्बई के बीजेपी महामन्त्री अमरजीत मिश्र का दावा,सपा को कड़ी शिकस्त देगी भाजपा

लखनऊ में पूर्व मंत्री श्री लालजी टंडन के पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने आए मुम्बई प्रदेश बीजेपी के महामंत्री अमरजीत मिश्र ने आज कहा कि उत्तरप्रदेश में बीजेपी का प्रखर नेतृत्व अब लोगों का न्याय दिलाएगा।प्रदेश में सपा के गुंडाराज के खिलाफ आंदोलन का रास्ता अख्तियार कर जनसमस्याओं का हल किया जायेगा।उत्तरप्रदेश के नए अध्यक्ष केशवप्रसाद मौर्य से न सिर्फ उत्तरप्रदेश बीजेपी के कार्यकर्ताओं के हौसले बुलन्द हुए हैं, बल्कि दूसरे प्रदेश में रहनेवाले उत्तरप्रदेशीय भाजपाईयों का भी विश्वास बढ़ा है कि उत्तरप्रदेश अब उत्तम प्रदेश बनने के रस्ते पर आगे बढ़ेगा।भाजपा नेता श्री मिश्र ने कहा कि मुंबई में रहनेवाले उत्तरप्रदेश मूल के लोग उत्तरप्रदेश की सपा सरकार की कुनीतियों , अकार्यक्षमता और अकर्मण्यता की वजह से खुद को शर्मसार महसूस करते हैं।

उन्होंने दुख व्यक्त किया कि प्रदेश में विकास तो ठप्प है और अराजकता का इस कदर बोलबाला है कि उठाएगीरों व लूटमारों की बन आई है।उप्र सरकार पर जनसामान्य की समस्याओं को अनदेखा करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता श्री मिश्र ने कहा कि राज्य की अखिलेश सरकार एफ एम् चैनलों,टेलीविजन विज्ञापनों से लेकर बड़ी बड़ी होर्डिंग्स लगाकर राज्य के विकास की झूठी गाथाओं का प्रचार कर रही है।मुंबई -दिल्ली में उत्तरप्रदेश के विकास से सम्बंधित अनर्गल प्रचार में पानी की तरह पैसे बहाये जा रहे हैं।जबकि जमीनी तौर पर कोई भी काम हुआ नहीं है।अब भी राज्य से दूसरे राज्यों में प्रतिभाओं का पलायन हो रहा है । युवा बेरोजगार दूसरे राज्यों में नौकरी ढूंढने के लिए जाने को अभिशप्त हैं।

प्रदेश मुखिया के पद की विडम्बना का जिक्र करते हुए श्री मिश्र ने कहा कि मुख्य्मंत्री अखिलेश यादव के साथ ही रामगोपाल यादव ,शिवपाल यादव , आजम खान और इन सबसे ऊपर मुलायम सिंह यादव जैसे नेता भी सुपर मुख्यमन्त्री की तरह ही पेश आ रहे हैं।कौन कितना पावरफुल मुख्यमन्त्री है ? यही दिखाने में इन लोगों का वक्त जा रहा है।उत्तरप्रदेश की जनता इसमें पिस रही है। श्री मिश्र ने कहा कि उत्तरप्रदेश में अराजकता की स्थिति इतनी विकट है कि मध्यमवर्गीय लोगों की खुशियों पर बदमाशों का पहरा है,दलित उत्पीड़न बढ़े हैं और विकास का पहिया जाम है।मुंबई के भाजपा नेता श्री मिश्र ने पी डब्ल्यू डी मंत्री शिवपाल सिंह यादव के ताजा बयान “समान विचारधारा वाले दलों के साथ बनाएंगे सरकार” को सपा की हताशा बताया।उन्होंने कहा कि जबर्दस्त बहुमत से आई सरकार के मंत्री को 10 माह बाद होनेवाले चुनाव में हार की इस कदर चिंता सता रही है कि वह आत्मसंतोष के लिए अभी से समान विचारधारा के लोगों की तलाश कर रहे हैं।श्री मिश्र ने प्रश्न किया कि मुख्यमंत्री बनने के पहले अखिलेश यादव ने प्रदेश में कथित सायकिल यात्रा की थी, उसके बाद मुख्यमंत्री के नाते उन्होंने कितनी बार प्रदेश के दूर दराज गांवों का दौरा किया? भाजपा नेता ने कहा कि चुनाव आने से पहले सपा नेताओं को सायकिल यात्रा का ड्रामा करने की सुधि आती है।

वाराणसी स्थित कपसेठी के पास गोविंदपुर गांव के रहनेवाले मुम्बई बीजेपी के महामन्त्री अमरजीत मिश्र बुधवार को लखनऊ के दो दिवसीय निजी दौरे पर यहाँ पहुंचे।बुधवार को पूर्वमंत्री लालजी टण्डन की पौत्री के विवाह समारोह में शामिल होने के बाद उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से कालिदास मार्ग स्थित उनके निवास स्थान पर मुलाकात की और प्रदेश कार्यालय में नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष श्री मौर्य का अभिनन्दन किया।

प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में श्री मिश्र ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी लोगों की पहली पसन्द हैं।उनकी ईमानदार ,सेवाभावी और विकास के प्रति एकनिष्ठ छवि लोगों पर अलग छाप छोड़ती है। भाजपा नेता उत्तरप्रदेश की जनता के बीजेपी के पक्ष में आने के प्रति पूरी तरह आश्वस्त दिखे।

मुम्बई बीजेपी के महामन्त्री अमरजीत मिश्र ने कहा कि दूसरे राज्यों में रहने वाले उत्तरप्रदेशीयों का झुकाव बीजेपी की ओर हुआ है।संघ शासित प्रदेश दमण और सिलवासा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव में मिली भारी सफलता भी उत्तरभारतीयों के एकतरफा समर्थन से ही सम्भव हो पायी।उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भी उत्तरभारतीयों ने बीजेपी को एकजुट होकर मदद की थी। मुम्बई का उत्तरभारतीय पूरी तौर पर बीजेपी के पक्ष में खड़ा है।उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की ओर जानेवाली ट्रेनों की समस्या के समाधान की बात हो,उनके रोजी – रोजगार की अड़चन को दूर करना हो या फिर उनके स्वाभिमान की सुरक्षा का जिम्मा हो,भाजपा के नेता अक्सर उनकी सहायता के लिए आगे आते हैं।उन्होंने कहा कि जाति पाति ,प्रान्त ,धर्म और भाषा में भेद किये बिना हम सबके सर्वांगीण विकास के बारे में सोचते हैं।पूरे देश में उत्तरप्रदेश से गए श्रम संस्कृति के वंशजों का समर्थन बीजेपी को मिल रहा है तो उत्तरप्रदेश में भी बीजेपी लोगों की पहली पसन्द होगी।

मुम्बई के उत्तरभारतीय नेता अमरजीत मिश्र ने उत्तरप्रदेश के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर उन्हें बधाई दी और उनके नेतृत्व में अगले वर्ष प्रदेश में भाजपा को भारी जनसमर्थन मिलने का दावा किया।श्री मौर्य जैसे ऊर्जावान नेतृत्व को प्रदेश के संगठन की कमान सौंपने के लिए कार्यकर्ताओं की दूरदर्शिता की सराहना भी की।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top