Wednesday, May 29, 2024
spot_img
Homeसोशल मीडिया सेअब नरेंद्र मोदी आपकी 'जेब' में

अब नरेंद्र मोदी आपकी ‘जेब’ में

सोशल मीडिया पर 'सुपरऐक्टिव' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब मोबाइल के जरिए लोगों से जुड़ने के लिए अपने नाम से एक ऐप लॉन्च किया है। मोदी इस ऐप से जहां मोबाइल यूजर्स को सीधे मेसेज और ई-मेल भेजेंगे, वहीं लोगों से सुझाव भी मांगेंगे।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर 'नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप' लॉन्च किए जाने की जानकारी दी। फिलहाल यह मोबाइल ऐप ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही है।
मोदी ने ट्वीट किया, 'नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप लॉन्च हो गया है। आइए मोबाइल पर कनेक्ट रहिए।' मोदी ने इस ऐप की तारीफ करते हुए लिखा है कि यह मोबाइल ऐप कई इनोवेट फीचर्स से लैस है।
 
 
क्या है मोदी के मोबाइल ऐप में
-इस ऐप से यूजर्स पीएम मोदी के कार्यक्रमों, केंद्र सरकार के काम की लेटेस्ट जानकारी पा सकेंगे
-मोदी इस ऐप के जरिए यूजर्स से सीधा संवाद करेंगे। ई-मेल और मेसेज भेजेंगे।
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चर्चित रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' इस ऐप पर भी उपलब्ध होगा
– इस मोबाइल ऐप में मोदी के ब्लॉग का सेक्शन भी दिया गया है

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार