Tuesday, June 18, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्ति20 व 21 फरवरी को राष्ट्रीय सर्वधर्म सम्मेलन का आयोजन

20 व 21 फरवरी को राष्ट्रीय सर्वधर्म सम्मेलन का आयोजन

सनातन धर्म की रक्षा और सनातनियों को जागरूक करने के लिए अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती जी द्वारा दो दिवसीय 20 फरवरी व 21 फरवरी को राष्ट्रीय सर्वधर्म सम्मेलन का आयोजन डासना मंदिर गाजियाबाद में किया जा रहा है। इन सभी को अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। अब समय आ चुका है हम अपने धर्म की रक्षा के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दे। आपसे अनुरोध है आप अधिक से अधिक साथियों के साथ 20 फरवरी को प्रातः 10:00 बजे डासना मंदिर गाजियाबाद में पहुंचने की कृपा करें।
सभी हिंदूवादी संगठनों के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों से भी मेरा अनुरोध है वे अपनी टीम के साथ इस समारोह में आवश्यक पहुंचे

देव सेना के जिन साथियों ने अभी तक सदस्यता ग्रहण नहीं की है और जो शस्त्र धारण करना चाहते हैं वे सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं और शस्त्र धारण कर सकते हैं। सभी देव योद्धाओं से मेरा अनुरोध है। आप अपनी ड्रेस सफेद कुर्ते पजामे सफेद पेंट शर्ट या सफेद कुर्ता धोती में आने की कृपा करें। सभी साथियों के खाने-पीने और रहने की व्यवस्था की गई है।

प्रेरणास्रोत एवं मार्गदर्शक
यति नरसिंहानंद सरस्वती
राष्ट्रीय संयोजक
अखिल भारतीय संत परिषद 8860077359

निवेदक
बृजभूषण सैनी
राष्ट्रीय अध्यक्ष
देव सेना
9811337119

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार