ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

नई टैगलाईन ‘माई फन माई वे’ के साथ फैंस के लिए शानदार योजनायें लायी प्लैनेट एम

परिवर्तन संसार का नियम है। इसी को ध्यान में रखकर और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्लेनेट एम ने नई टैगलाईन ‘माई फन माई वे’ का लाॅन्च किया है। एक म्यूजि़क स्टोर में रूप में प्रारंभ हुआ प्लेनेट एम अब विभिन्न आयुवर्ग और समूह के लोगों को सेवाएं प्रदान करता है। 

वाक्यांश ‘माई फन, माई वे’ लोगों के सपनों, उनकी पसंदों और जीवन जीने के उनके तरीकों को ध्यान में रखकर डिज़ाईन किया गया है। वे अपने तरीके से मनोरंजन करना पसंद करते हैं, फिर चाहे वे कितने ही अजीब क्यों न लगें। यह टैगलाईन उन स्वतंत्र सोच वाले लोगों से जुड़ी है, जो केयरफ्री हैं, लेकिन फिर भी केयर करते हैं, निडर हैं, लेकिन जिम्मेदार हैं और जीवन में मनोरंजन के महत्व को समझते हैं।

इस परिवर्तन के विषय में श्री संजय करवा, सीईओ, टेक्नो कार्ट ने कहा, ‘‘हम अपने भीतरी और बाहरी ग्राहकों में मनोरंजन, खुशी, प्यार, देखभाल, मिलने बांटने और एकजुटता की भावना विकसित करना चाहते हैं। इस नई पोजि़शनिंग के साथ हम लोगों को प्रोत्साहित करेंगे, कि वे अपने तरीके से खुशी मनाएं और ब्रांड के हर उत्पाद के साथ अपने अंदर की प्रतिभा को तलाशें।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘प्लेनेट एम पर हम जानते हैं, कि हमारी युवा पीढ़ी मनोरंजन चाहती है और हमने बदलती तकनीक के साथ इस क्षेत्र में क्रांति ला दी है। हम बेहतरीन अनुभव के लिए उनके साथ निरंतर संपर्क में हैं। हम जो उत्पाद और सेवाएं प्रदान करते हैं, वे अत्याधुनिक और डिजिटल युग में समय के अनुरूप हैं। हम युवाओं के साथ चल रहे हैं और उनके मनोरंजन के तरीके को समझ रहे हैं। तो अब हमारे पास आपके लिए एक शानदार विकल्प है, जिसके द्वारा आप अपनी पसंद से अपना मनोरंजन कर सकेंगे।’’

इस ईवेंट को यादगार बनाने के लिए प्लेनेट एम ने अपने फैंस के लिए विशेष ट्रीट की योजना बनाई है। कंपनी ने भारत में कई आॅनग्राउंड ईवेंट्स की योजना बनाई है, जहां ग्राहकों को बम्पर प्राईज़ के रूप में कई आकर्षक हैंपर और उपहार मिलेंगे। यह आॅनग्राउंड एक्टिवेशन मार्केट स्क्वैयर माॅल, बैंगलोर और एमजीएफ माॅल, गुड़गांव में 29 से 30 मई के बीच आयोजित होगा। मुंबई 30 और 31 मई को हाईको माॅल, पोवाई में इस एक्टिवेशन की मेजबानी करेगी। प्लेनेट एम के अधिकांश आउटलेट्स कवर करने वाली आॅनग्राउंड ईवेंट के साथ भारत में हेवी एटीएल और बीटीएल गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं। 

प्लैनेट एम के बारे मेंः आल न्यू प्लेनेट एम एक एंटरटेनमेंट पाॅवरहाउस है। यह आपकी मनोरंजन की हर जरूरत को पूरा करने के लिए एक वनस्टान शाप है। मूवीज़, म्यूजि़क, मोबाईल्स, गेमिंग, टायज़, लाईफस्टाईल और लेज़र उत्पादों सहित यहां पर हर चीज उपलब्ध है। यहां ग्राहकों को गेम्स, एंटरटेनमेंट, टायज़, अपरेल्स और मोबाईल्स के लेटेस्ट टाईटल मिलते हैं। हमारे पास 13 से अधिक शहरों में 55 से अधिक आउटलेट हैं। आप कहीं भी हों, हमारा स्टोर आपके पास ही होगा। 5 बिलियन डाॅलर के वीडियोकाॅन समूह का अंग प्लेनेट एम क्वालिटी को सर्वोपरि रखता है। हमारे मोबाईल स्टोर: प्लेनेट मोबाईल में लेटेस्ट मोबाईल फोन अवश्य देखे। इससे आपकी लर्निंग मनोरंजक बन जाएगी। हमारी लिटिल प्लेनेट एम रेंज़ बच्चों के लिए टायज़ पेश करती है। हमारी गेमिंग ज़ोन्स में ‘प्लेनेट प्ले’ का अनुभव लीजिए।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top