Sunday, March 3, 2024
spot_img
Homeखबरेंजोधपुर में अपना जन्म दिन मनाएगी नीता अंबानी

जोधपुर में अपना जन्म दिन मनाएगी नीता अंबानी

भारत के सबसे रईस व्यक्ति की पत्नी और बिजनेसवूमेन नीता अंबानी का शुक्रवार को 50वां जन्मदिन है। जन्मदिन को खास बनाने के लिए तमाम तरह के राजसी इंतजाम किए गए हैं। जोधपुर शहर को जन्मदिन की शाही पार्टी के लिए चुना गया है। उम्मैद भवन से करीब 11 किलोमीटर दूर प्रसिद्ध बालसमंद झील को कार्यक्रन स्थल के तौर पर सजाया गया है। शुक्रवार को सभी मेहमान यहां जन्मदिन पर लक्ष्मी पूजा के लिए जुटेंगे। इसके बाद एक डांस प्रोग्राम भी रखा गया है। इसे मशहूर बॉलीवुड हस्ती वैभवी मर्चेंट द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

बताया जा रहा है कि नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा भी इसमें अपनी प्रस्तुति दे सकती हैं। कि नीता और ईशा दोनों की प्रोफेशनल क्लासिकल डांसर हैं। इस शाही पार्टी के लिए करीब 250 वीवीआईपी लोगों को भी आमंत्रित किया गया है। इनमें जोधपुर राजपरिवार और उम्मैद भवन के मालिक राजा गजसिंह द्वितीय और उनका परिवार, टाटा, बिरला, मित्तल, गोदरेज समेत बिजनेस जगत की खास हस्तियां शामिल हैं। इसके अलावा नीता अंबानी की आईपीएल टीम से भी कुछ लोगों को आमंत्रित किया गया है जिनमें सचिन तेंदुलकर और जहीर खान शामिल हैं। मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए 32 चार्टर्ड प्लेन्स की भी व्यवस्था की गई है।

.

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार