आप यहाँ है :

अब कॉरपोरेट्स जगत में भी अपनी सेवाओं को फैलाता 999 सेवा

999 सेवा कंपनी ने घरेलू सेवा बाजार में क्रांति लाने के बाद अब कॉरपोरेट क्षेत्र में कदम रखने का फैसला किया है। सुव्यवस्थित प्रक्रिया और जानकार एवं समर्पित टीम के साथ इन्होंने, अपना सारा पैसा किफायती दरों पर सर्वोत्तम एसी सेवाएं देने में लगा दिया है। ग्राहकों को बाजार में सबसे सस्ते नए जैसे एसी खरीदने और सर्विसिंग कराने के विकल्प मिलेंगे।

अपने क्षेत्र में कई वर्षों से काम करने का अनुभव रखने वाले, सत्यापित सेवा प्रदाताओं और बहुत ही किफायती दरों पर विश्वसनीय सेवा प्रदान करने वाले बेहद प्रशिक्षित और मामूली खराबी का भी पता लगा सकने वाले इंजीनियरों के साथ 999services ने अनुसंधान और विकास पर फोकस रखते हुए अपना सारा पैसा, एसी की साफ–सफाई और उसे बिल्कुल नए जैसा बनाने के पेशेवर कॉरपोरेट मानकों को पूरा करना सुनिश्चित करने में लगा दिया है।

आमतौर पर, कोई यह कहेगा कि यह मानक प्रोटोकॉल है लेकिन भारत और पूरा विश्व अनपेक्षित दौर से गुजर रहा है। कोरोना–वायरस की महामारी के कारण पूरे देश में मार्च 2020 से ही लॉकडाउन था, जिसने ‘प्रोटोकॉल’ के प्रति लोगों का नजरिया बदल दिया है। इसी वजह से हम इसे अब ‘न्यू नॉर्मल’ कहने लगे हैं। इसलिए, सिर्फ वेदांग और उनकी टीम को ही B2B (बी2बी) मार्केट में आने का आदेश नहीं दिया गया है बल्कि उन्हें सबसे सख्त नियमों का भी पालन करना होगा और लॉकडाउन के बाद की स्थिति के लिए दफ्तरों को तैयार करते समय अलग तरीके से सोचना भी होगा।

999services के संस्थापक और सीईओ वेदांग खेटावट (Vedang Khetawat,Founder & CEO) का कहना है, “लोगों ने बात की है और हमारे उत्पाद एवं सेवाओं को बहुत ही अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। आज के ग्राहक पहले से अधिक स्मार्ट और पर्यावरण के प्रति पहले से कहीं अधिक जागरूक हो गए हैं। वे रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स (मरम्मत कर बिल्कुल नए जैसे बना दिए गए उत्पाद) के इस्तेमाल और पर्यावरण के लिए इनके फायदों को समझते हैं। यह बताने की जरूरत नहीं है कि ये बहुत सस्ते होते हैं और एक ब्रांड न्यू यूनिट के जैसा ही काम करते हैं।”

इन्होंने लॉकडाउन के बाद की स्थिति से निपटने के लिए अपनी तैयारियों के बारे में भी बताते हुए कहा कि, ” लोग हमारे द्वारा दी जाने वाली सेवा के उत्कृष्ट स्तर से बहुत खुश हैं और इतने सारे ग्राहकों और फोन कर के अपने सवालों का जवाब ले रहे लोगों की संख्या देख कर लगा कि हमें अब कॉरपोरेट जगत में भी कदम रखना चाहिए। लॉकडाउन के बाद का समय बहुत महत्वपूर्ण है, न सिर्फ हमारे कारोबार के लिए बल्कि आम लोगों की सुरक्षा के लिए भी। पहले के मुकाबले कहीं अधिक सख्त दिशानिर्देशों और लोगों के स्वास्थ्य के मद्देनज़र हमारा एक–एक कदम यह सुनिश्चित करने के लिए उठ रहा है कि कारोबारी अपने कर्मचारियों को एक सुरक्षित माहौल में उनका स्वागत कर सकें, ऐसा माहौल जहां कर्मचारी आसानी से सांस ले सकें। वर्तमान स्वास्थ्य संकट के समय में कई कारकों पर विचार करने की जरूरत है और निश्चित रूप से हमारे विशेषज्ञों की टीम न्यू नॉर्मल के लिए चीजें तैयार करने तक काम करेगी।”

लिंक:-999services.com
Attachments area

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top