Saturday, February 24, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिअब ऑफलाइन कीजिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी

अब ऑफलाइन कीजिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी

टॉपरैंकर्स ने अपना विशेष ऑफलाइन ऐप लांच किया
~ यह ऐप प्रतियोगी परीक्षा के प्रतिभागियों के लिये परीक्षा की तैयारी की सेवाएं प्रदान करता है ~

मुंबई। एक अभिनव प्लेटफार्म के माध्यम से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में विद्यार्थियों को सक्षम करने वाले बंगलुरु के ऑनलाइन टेस्ट प्रेपरेशन पोर्टल टॉपरैंकर्स ने आईबीपीएस पीओ, आईबीपीएस क्लर्क, एसबीआई पीओ, एसबीआई क्लर्क, आरआरबी, एसएससी, रेलवे आदि जैसी बैंकिंग और सरकारी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिये विशेषतौर पर तैयार किये गये अपने ऑफलाइन मोबाइल ऐप को लांच करने की घोषणा की। गूगल प्ले पर उपलब्ध यह ऐप ऐसे कई नए फीचर्स से सुसज्जित है, जो एक टच या बटन के एक टैप से ही विद्यार्थियों के सभी संदेहों या क्वेरीज को दूर करने में उनकी मदद कर सकते हैं।

इस ऐप की सबसे बड़ी यूएसपी इसके ऑफलाइन मोड इंटीग्रेशन में है, जहां प्रयोक्ता इंटरनेट कनेक्शन (वाई-फाई या मोबाइल डाटा) के बिना परीक्षा दे सकते हैं। इस ऐप के जरिए प्रत्येक प्रश्न का समाधान ऑफलाइन मोड में भी उपलब्ध होगा साथ ही हिंदी और अंग्रेजी में डेली करंट अफेयर्स के अपडेट्स, 24X7 परीक्षा अलर्ट और जॉब अपडेट्स, दिये गये टेस्ट का ग्राफिकल विश्लेषण और परफॉर्मेंस रिपोर्ट उपलब्ध होगा।
इस लांच पर बात करते हुए, टॉपरैंकर्स के सह-संस्थापक और सीईओ गौरव गोयल ने कहा, ‘टॉपरैंकर्स में हमारा लक्ष्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिये वन-स्टॉप समाधान प्रदान करता है, जो किसी भी प्रकार की परीक्षा के लिये अपेक्षाकृत प्रयोग में आसान पाठ्य सामग्रियों को खोजने में विद्यार्थियों की मदद कर सके। अपने नए मोबाइल ऐप से, विद्यार्थी पूरी पोर्टबिलिटी के साथ किसी भी समय, कहीं पर भी परीक्षा के लिये तैयारी कर सकते हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमारा सिद्धांत तकनीक को शिक्षा में जांचना है ताकि देश के सभी कोनों में ज्ञान के अद्वितीय साझा को सुनिश्चित किया जा सके और ऐसा करते हुए, हमारे प्लेटफार्म की तकनीक भारत के उन सुदूर क्षेत्रों तक हमारी सेवाओं के प्रसार को पहुंचाने की गारंटी भी देती हैं, जो अब भी इंटरनेट प्रसार को लेकर चुनौती का सामना करते हैं।’

For further information: Sachin Kulaye 9867036368, Value360 Communications.

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार