आप यहाँ है :

आउटलेट बडी- पान्डेमिक के समय में पुनर्वसन का एक ग्रुप

महामारी से आतिथ्य उद्योग को कड़ी चोट के साथ, उद्योग दुःस्वप्न का सामना कर रहा है। यहां तक कि सरकार द्वारा लागू किए गए अनलॉक के साथ, यह देखा गया है कि रेस्तरां उद्योग अभी भी बिक्री और पूंजी में नुकसान का सामना कर रहा है। होम-डिलीवरी वाले भोजन की बढ़ती मांग के साथ, क्लाउड किचन व्यवसाय में उतार-चढ़ाव ने दो दोस्तों, इंद्रदीप सिंह और लवनीत सिंह को मारा – स्मार्ट चीज, और इस तरह उन्होंने आउटलेट बडी को लॉन्च किया। कॉपनी निश्चित रूप से छोटे रेस्तरां के लिए एक उद्धारक है क्योंकि यह उनके रेस्तरां की सभी जरूरतों की एक बंद दुकान की ओर जाता है। आउटलेट बडी के साथ हाथ मिलाने से, रेस्तरां के मालिक बहुत अधिक पूंजी बचाते हैं क्योंकि अब उन्हें रसोइया नहीं रखना है, बिजली के बिलों और विविध खर्चों का भुगतान भी नहीं करना है।

आउटलेट बडी आपकी नियमित रसोई की तरह ही है, केवल अंतर यह है कि यह ऑनलाइन व्यापारियों को और अधिक सुविधाजनक बनाता है ताकि वे सभी व्यापारियों और अन्य रेस्तरां मालिकों को भोजन ऑर्डर करने के लिए बातचीत का एक एकल बिंदु दे सकें। इसलिए, रेस्तरां को कच्चे माल के लिए कई विक्रेताओं से खरीदारी करने की आवश्यकता नहीं होती है और वे बस एक खिड़की से अपने सभी व्यंजन ऑर्डर कर सकते हैं।

वर्तमान उद्योग परिदृश्य में, कोई भोजन-भोजनालय सेवाओं पर मृत्यु का समय नहीं कह सकता है, तथ्य यह है कि 1.0 अनलॉक के दो महीने बाद भी, व्यवसाय धीमा हो गया है और यदि रेस्तरां को इससे होने वाले नुकसान के लिए तैयार करना है कोरोना वायरस का प्रकोप और भविष्य के लिए एक मजबूत पैर को सुरक्षित करना, – सहयोग और सह-अस्तित्व (प्रभावी रूप से किया गया) ऐसा लगता है कि यह एक सुविधाजनक कदम है। जबकि रेस्तरां अपने ग्राहकों की सेवा करने के लिए आउटलेट बडी से ऑर्डर करते हैं, उनका बहुत-पसंद भोजन, आउटलेट बडी आपको अपने व्यापारियों, साझा क्लाउड रसोई की पेशकश करके अपने किराये, एचआर, और पूंजी लागत में कटौती करने में भी मदद करता है।

हमारे पास उद्यमियों और रेस्टोरेटर्स के लिए फ्रैंचाइज़ी प्राप्त करके अच्छा मुनाफा कमाने का एक लुभावना अवसर भी है। हमारी फ्रैंचाइज़ी फ़ोको मॉडल (फ्रैंचाइज़ के स्वामित्व वाली कंपनी संचालित) पर आधारित है, जहाँ किसी को केवल एक बार निवेश करने और पहले दिन से लाभ प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। यह निवेश उस तरह के ब्रांडों की संख्या पर आधारित होता है, जिनमें व्यापारी निवेश करना चाहते हैं। यह मॉडल विशेष रूप से उन रेस्तरां के लिए लुभावना है, जो COVID की वजह से बंद हैं, जिनके पास पूर्ण रसोई है और वे सामूहिक रूप से 3-4 ब्रांड चलाना चाहते हैं। अपने स्वयं के ब्रांडों सहित रसोई, (कुछ मामलों में), इसलिए आउटलेट मित्र ब्रांड की उपस्थिति को भी स्वीकार करते हैं।

हम आउटलेट बडी में, रेस्तरां के मालिकों के लिए जीवन को सरल बनाने का प्रयास करते हैं, उन्हें पूरी तरह से पकाए गए व्यंजन, सही तापमान पर प्रदान करके, इसलिए किसी व्यंजन को लंबे समय तक रखने से पहले गर्म किया जाना चाहिए या क्लाइंट द्वारा लंबे समय तक परोसा जाना चाहिए। ” आउटलेट बडी के संस्थापक लवनीत सिंह। “जब हमारे बडी ग्राहक हमसे आदेश लेते हैं, तो हम पुष्टि अनुरोध भेजते हैं और उसी दिन वितरण पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हम अपने सभी बडी ग्राहकों के लिए किचन होने का इरादा रखते हैं, इसलिए वे हर बार एक पूर्ण रसोईघर बनाने के लिए शामिल पूंजी की बड़ी रकम की चिंता किए बिना, अन्य स्थानों पर बेचने और आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। ” उन्होंने आगे कहा

क्लाउड किचन का भविष्य उज्ज्वल है। बहुत से ब्रांडों के प्रवेश के साथ, पैकेजिंग, संपर्क रहित विकल्पों आदि में बहुत से बदलाव और नवाचार हुए हैं। आउटलेट बडी ऐसे तरीके प्रदान करते हैं जिनमें ग्राहक अपने स्वयं के स्थान पर आराम से सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top