Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिपूजा राजपूत के चयन पर प्रसन्न्ता

पूजा राजपूत के चयन पर प्रसन्न्ता

आगरा। 31 दिसंबर 2018 दिन रविवार को ग्राम दहतोरा में अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी और दहतोरा के ग्रामवासिओं द्वारा पूजा राजपूत का उत्तर प्रदेश की क्रिकेट अंडर- 16 टीम में चयन होने पर हर्ष व्यक्त किया गया। इस मौके पर अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के सभी सदस्यों ने पूजा के उज्जवल भविष्य कि कामना की।

इस मौके पर ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि दहतोरा ग्राम में धोनी के नाम से मशहूर और दहतोरा के एक साधारण गरीब परिवार में जन्मी पूजा राजपूत का चयन उत्तर प्रदेश की क्रिकेट अंडर- 16 टीम में चयनित होना समस्त लोधी राजपूत समाज और दहतोरा ग्राम के लिए गौरव की बात है, इससे समाज और गाँव की अन्य लड़कियों को अपनी प्रतिभा को दिखाने का हौसला मिलेगा।

ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि एक साधारण खानपान और रहन-सहन के बावजूद पूजा राजपूत ने साबित कर दिया कि अगर होंसलों में उड़ान हो तो व्यक्ति काफी आगे जा सकता है। पूजा की क्रिकेट के प्रति अपनी लग्न, मेहनत और बेहतरीन प्रदर्शन ने आज पूजा राजपूत को उत्तर प्रदेश की क्रिकेट अंडर- 16 टीम में स्थान दिलाया है। पूजा राजपूत ने ग्राम दहतोरा सहित समस्त आगरा का नाम रोशन किया है। यह हम सब दहतोरा ग्राम वासिओं के लिए बहुत ही गौरव और खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि आशा है कि आने वाले समय में पूजा राजपूत नयी ऊंचाइयां छुएगी और उसका चयन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की महिला टीम में होगा। ब्रह्मानंद राजपूत ने आगरा प्रशासन से पूजा राजपूत की आर्थिक मदद करने और खेल कोटे से पूजा को नौकरी देने की मांग की।

हर्ष व्यक्त करने वालों में प्रमुख रूप से ब्रह्मानंद राजपूत, मानसिंह राजपूत, अरबसिंह बॉस, प्रभाव सिंह, पवन राजपूत, रमेश राजपूत, दुष्यंत राजपूत, मोरध्वज, नीतेश, दीपक, जीतेन्द्र, राजवीर सिंह, विष्णु लोधी आदि रहे।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार