आप यहाँ है :

रजत शर्मा के मंच पर मोदी सरकार का दो साल का लेखा-जोखा

हिंदी न्यूज चैनल ‘इंडिया टीवी’ ने एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने पर एक मेगा कॉन्क्लेव का आयोजन कर रहा है। ‘संवाद’ नाम का यह मेगा कॉन्क्लेव 16 मई, 2016 को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एनडीए सरकार की दो साल की सफलताओं-असफलताओं के आंकलन किया जाएगा, साथ ही आने वाले तीन साल की चुनौतियों और अवसरों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। बता दें कि मोदी सरकार इस महीने अपने 2 साल पूरे कर रही है।

इस कॉन्क्लेव का आयोजन इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के नेतृत्व में किया जाएगा, जिसमें देश के नामी पत्रकारों की एक टीम एनडीए सरकार’ के दो सालों के काम-काज के बारे में देश की बड़ी हस्तियों से जवाब मांगेगी।

कॉन्क्लेव में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही खेमें की कद्दावर राजनीतिक हस्तियां, बॉलिवुड जगत के बड़े चहरे और मीडिया जगत से बड़े नाम इस ‘संवाद’ में हिस्सा लेंगे। इनमें सत्ता पक्ष से अमित शाह, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल, रविशंकर प्रसाद और वी.के. सिंह जैसे दिग्गज शमिल होंगें, वहीं प्रतिपक्ष से बड़ी हस्तियां जैसे सलमान खुर्शीद, जयराम रमेश और लालू प्रसाद यादव के अलावा कई अन्य बडी हस्तियां जैसे बाबा राम देव, मधुर भंडारकर और कुमार विश्वास शिरकत करेंगी।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top