Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिरवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के आवरण पर

रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के आवरण पर

पत्थर के फूल में मुंबई की हलचल भरी सड़कों पर अपनी जीवंत शुरुआत से लेकर अपनी नवीनतम वेब श्रृंखला कर्मा कॉलिंग में एक क्रूर चरित्र के दिलचस्प चित्रण तक, रवीना टंडन ने विभिन्न प्रकार की विविध भूमिकाएँ निभाई हैं, जिन्होंने पीढ़ियों के दिलों और दिमागों पर कब्जा कर लिया है। फेमिना के फरवरी 2024 अंक में, बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हमें भूमिका चयन की अपनी प्रक्रिया की एक झलक प्रदान करता है, और उन परिवर्तनकारी बदलावों पर खुलकर चर्चा करता है जिन्होंने उसके हालिया प्रयासों को आकार दिया है। कवर स्टोरी अभिनेता की यात्रा के बारे में एक विशेष जानकारी प्रदान करती है।

अपने काम को करने के तरीके के बारे में बात करते हुए, रवीना ने खुलासा किया, “यह मेरा दृढ़ विश्वास है कि… हर दिन एक नया अध्याय और एक नया सीखने का अनुभव है। मैं कभी भी अपने आप को इससे बंद नहीं रखता, क्योंकि मैं एक निर्देशक का अभिनेता हूं। जब मैं सेट पर होता हूं तो खुद को घर पर छोड़ देता हूं, और खुद को निर्देशक को सौंप देता हूं ताकि वह मुझे उस किरदार में ढाल सके जो पूरी तरह से उसका दृष्टिकोण है।

अपनी सबसे हालिया भूमिका के बारे में, वह कहती हैं, “कर्मा कॉलिंग में, मैं एक बेहद अमीर और शक्तिशाली, उच्च-समाज की महिला, अल्ट्रा-ग्लैमरस इंद्राणी कोठारी की भूमिका निभाती हूं जो धोखे या विश्वासघात से नहीं कतराती है। जो बात मुझे उत्साहित करती है वह यह है कि मैंने पिछली बार जो किया था उससे बिल्कुल अलग कुछ कर रही हूं और इंद्राणी वह थीं।”

अपने जीवन के दर्शन के संबंध में, रवीना कहती हैं, “मैं किसी भी चीज़ या किसी से कुछ भी उम्मीद नहीं करती… अगर यह आपके सामने आता है, तो बहुत अच्छा; यह एक सुखद आश्चर्य होगा. यदि ऐसा नहीं होता है, तो आप अपनी कड़ी मेहनत जारी रखते हैं और इसे दर्शकों और भाग्य पर छोड़ देते हैं। यह कुछ ऐसा है जो मैंने अपने पिता से सीखा है और इसे कभी जाने नहीं दिया।”

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार