Wednesday, May 22, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिपुनरुत्थान विद्यापीठ, अहमदाबाद को तुरंत आवश्यकता है

पुनरुत्थान विद्यापीठ, अहमदाबाद को तुरंत आवश्यकता है

अहमदाबाद। पुनरुत्थान विद्यापीठ का ज्ञानसागर महाप्रकल्प जिसमे १००० ग्रंथोका एक साथ निर्माण एवं प्रकाशन किया जा रहा हैं l महाप्रकल्प का कार्य तेज गति से शुरु हुआ है। उसने गति पकड ली है । अब तक दो सौ पुस्तिकों की निश्र्चिति होकर प्रैस में उन पर कार्य शुरू हो गया हैं।

१. अनेक पुस्तक अनुवाद के लिये तैयार हैं । इनके लिये गुजराती, मराठी, कन्नड, उडिया और तमिल भाषा से हिन्दी में अनुवाद कर सकें ऐसे अनुवादकों की आवश्यकता है ।

२. इसी प्रकार से मुद्रित शोधन (प्रुफ रीडींग) करने वालों की भी आवश्यकता है।

3. रेखाचित्र और रंगीन चित्र बनानेवाले चित्रकारोंकी आवश्यकता है। रंगीन चित्रों का काम बडा है । एक हजार चित्र बनाने हैं । अतः ऐसा बड़ा काम कर सकें ऐसे चित्रकारों की आवश्यकता है।

संपूर्ण भारत और विदेशसेभी आप काम कर सकते है l उचित मानधन दिया जाएगा I ऐसे सभी लोग निम्नलिखित पते पर व्हॉटसअप, ई-मेल, डाक अथवा दूरभाष से शीघ्र ही संपर्क करें तथा आवेदन भेजें ।

ज्ञानसागर महाप्रकल्प
*पुनरुत्थान विद्यापीठ,
१९/बी, गवर्मेन्ट सर्वण्ट्स सोसायटी,
फुटबॉल ग्राउण्ड के सामने, कांकरिया,
अहमदाबाद-३८००२२ गुजरात राज्य

*मोबाईल एवं व्हॉटसअप : तुषार नेने ९४५४८९५८०५*

ई-मेल : [email protected]

संकेतस्थल को भेंट दिजीए
www.punarutthan.org

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार