Monday, July 22, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिएएलटीटी की वेब सीरीज़ 'बेकाबू' के सीज़न 3 में रिया सेन और...

एएलटीटी की वेब सीरीज़ ‘बेकाबू’ के सीज़न 3 में रिया सेन और अमिका शैल का रोमांस

एएलटीटी की वेब सीरीज़ ‘बेकाबू’ सीज़न 3 ने अपनी मोहक कहानी और दमदार प्रदर्शनों के साथ डिजिटल मनोरंजन दुनिया में धूम मचा दी है। अमिका, जिन्होंने पिछले शुक्रवार को अमेज़ॅन पर एक और रिलीज़ की है, अपनी मोहक उपस्थिति और रिया सेन के साथ किए गए रोमांटिक सीन्स के लिए टिंसल टाउन की चर्चा बन गई हैं – जो इस सीरीज़ के लिए एक बड़े आकर्षण की तरह कार्य कर रहे हैं।

इसी पर आमिका ने टिप्पणी की, “समान विषयवस्तु पर रिया और अन्य प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ शूटिंग करना एक अनोखा अनुभव था। हम दोनों बंगाली होने के कारण सेट पर अच्छी तरह से जुड़ गए। ALTT को आकर्षक कहानियों के लिए जाना जाता है, और इस फ्रैंचाइज़ की इस सीज़न ने चीजों को अगले स्तर पर ले जाया है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस बोल्ड कहानी और जो ड्रामा खुलता है, उसमें मोहित हो जाएंगे।”

इस शो ने पिछले सीज़न्स की तीव्रता और उत्साह को एक नए स्तर पर ले जाया, जिसकी विस्तृत कहानी ने दर्शकों को काफी मोहित किया। “मैं इस शो में एक दमदार अवतार में हूं। मुझे लगता है कि हम अभिनेताओं के लिए अपनी बहुमुखिता प्रदर्शित करना महत्वपूर्ण है। मैंने इस शो के लिए हाँ कहा क्योंकि मुझे कहानी बिजली जैसी लगी। कहानी में विभिन्न पात्र एक परत जोड़ते हैं जो इसे और भी अधिक रोमांचक और आकर्षक बनाती है। मेरा रिया के साथ केमिस्ट्री को सीज़न का एक बड़ा हाइलाइट माना जा रहा है। मैं आशा करता हूं कि अधिक लोग इस शो को देखें और यह उनके लिए एक अविस्मरणीय दर्शनीय अनुभव साबित हो;” आमिका ने कहा।

इसी बीच, अभिनेत्री ने एक व्यस्त सप्ताह बिताया, जिसमें दो वेब सीरीज़ एक ही दिन रिलीज़ हुईं। दोनों की अलग-अलग कहानियाँ थीं: एक कॉमेडी-ड्रामा और दूसरा एक थ्रिलर। ALTT की ‘बेकाबू 3’ पिछले सीज़नों की भविष्यवाणी को पूरा करने वाला एक शो के रूप में उम्मीदवार दिखता है, जिसे देखना अनिवार्य हो जाता है।

Pratiksha Pendurkar,
Executive – Media,
PROTON COMMUNICATIONS (TM)
#81, First Floor, Harmony Commercial Premises,
Link Road, Bhagat Singh Nagar,
Landmark Carnival Cinema,
Goregaon West (W), Mumbai – 104, India.
Contact – 9967829169

www.proton-communications.com

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार