Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeखबरेंसंदेशखाली में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं के समर्थन में उतरे मिथुन

संदेशखाली में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं के समर्थन में उतरे मिथुन

जाने-माने अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने संदेशखाली में स्थानीय तृणमूल नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं का शुक्रवार को खुलकर समर्थन किया। संदेशखाली जाते वक्त पुलिस के साथ धक्का-मुक्की में घायल हुए बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजुमदार को अस्पताल जाकर देखने के बाद निकलते वक्त पत्रकारों से बातचीत में मिथुन ने कहा, ‘संदेशखाली में सच्चाई का विस्फोट हुआ है। वहां की महिलाओं के साथ जिस तरह का व्यवहार हुआ है व जिस तरह से उनका व्यवहार किया गया है, इससे घृणित कार्य और कुछ नहीं हो सकता।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि महिलाओं के साथ खिलवाड़ अकल्पनीय है। राजनीतिक लड़ाई अपनी जगह है लेकिन इस मामले में सभी को राजनीति से ऊपर उठकर यह सुनिश्चित करना चाहिए कि महिलाओं के साथ भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों। जो महिलाएं अपने सम्मान के लिए आगे आई हैं, उनकी आवाज को दबाया नहीं जाना चाहिए।

मिथुन ने मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी द्वारा ईडी की टीम पर हमले के मास्टरमाइंड शेख शाहजहां का समर्थन करने पर प्रश्न उठाते हुए कहा, सच्चाई कभी भी सामने आ सकती है, जिसे संभाला नहीं जा सकेगा इसलिए शाहजहां को बचाने की कोशिश की जा रही है।

मिथुन ने संदेशखाली की घटना के पीछे भाजपा व आरएसएस का हाथ होने के तृणमूल के आरोप को भी खारिज किया। बंगाल में विभिन्न जगहों पर ईडी की छापामारी पर भाजपा नेता ने कहा, ईडी अपना काम कर रही है। यह गलत धारणा है कि भाजपा ईडी-सीबीआइ को नियंत्रित कर रही है। दोनों स्वतंत्र संस्था हैं।

मिथुन के बयान पर तृणमूल के राज्य महासचिव व प्रवक्ता कुणाल घोष ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मिथुन नारी उत्पीड़न के बारे में इतनी बातें कर रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आपकी पत्नी और बेटे के खिलाफ कौन सा आपराधिक मामला चल रहा है? आपके घर में क्या होता है? आपसे क्या इस बारे में सुनने को मिलेगा?

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार