Thursday, June 20, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिसंग्राम सिंह पटेल की आवाज़ में नया गाना "अब नाहीं नाचब बाराती...

संग्राम सिंह पटेल की आवाज़ में नया गाना “अब नाहीं नाचब बाराती में” डॉली गुप्ता के साथ

भोजपुरी वीडियो एल्बम ”अब नाहीं नाचब बाराती में”- अचानक से यह सुनकर लगेगा कि जैसे कोई कह रहा हो कि अब से वो किसी भी बारात में नहीं नाचेगा । लेकिन रुकिए यहां मामला कुछ और ही है । यह टाइटल है भोजपुरी फिल्मों के दबंग अभिनेता और गायक संग्राम सिंह पटेल द्वारा गाए गए एक भोजपुरी गाने का जिसमें वो कह रहे हैं कि अब ”नाहीं नाचब बाराती में” । संग्राम सिंह पटेल और अन्तरा सिंह प्रियंका की आवाज़ में गाया गया यह गीत आगामी 11 जून को रिलीज़ हो रहा है । इस गीत के बोल लिखे हैं अर्जुन शर्मा ने वहीं म्यूज़िक दिया है रिदम स्टूडियो ने । संग्राम सिंह पटेल और डॉली गुप्ता की जोड़ी सभी लोगो को खूब पसंद आएगी ,अवध गंगा म्यूज़िक के बैनर तले रिलीज़ हो रहे इस गाने का प्रोजेक्ट डिजाइन किया है सोनू सिंह एसएमपी ने । इस वीडियो के डीओपी हैं सलमान वहीं एडिटर हैं रिबेल थापा । इस गाने के फ़ीट में नज़र आएंगी डॉली गुप्ता जिन्हें कोरियोग्राफ और डायरेक्शन किया है विवेक थापा ने । प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

आज की तारीख़ में बस्ती जिला उतर प्रदेश के अभिनेता संग्राम सिंह पटेल कोई नया नाम नहीं है । इसके पहले उन्होंने 14 साल पहले फिल्मी दुनिया मे कदम रखा था और तब उनके पिता ने उनको लॉन्च करने के लिए एक फ़िल्म का निर्माण किया था लेकिन दुर्भाग्यवश वो फ़िल्म नहीं चली , लेकिन संग्राम सिंह कहते हैं कि उस फिल्म की असफ़लता के बाद से उन्हें बहुत कुछ समझ मे आ गया और फिर उन्होंने दुबारा 2021 में जो कमबैक किया तो फिर लगातार एक के बाद एक दर्जन भर फिल्में बना डाली । और आज की तारीख में भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में लोग संग्राम सिंह पटेल को दबंग स्टार के नाम से जानने लगे हैं ।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार