Monday, April 22, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिश्री बाबा गंगाराम महोत्सव का आगाज, भूमि पूजन सम्पन

श्री बाबा गंगाराम महोत्सव का आगाज, भूमि पूजन सम्पन

आगामी 17 दिसंबर रविवार को गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब में झुंझुनू वाले विष्णु अवतारी श्री बाबा गंगाराम जी के महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है। इस उत्सव की तैयारियां बहुत ही जोर-शोर से शुरू हैं। इसी उपलक्ष में गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब में शुक्रवार 15 दिसंबर को भूमि पूजन सम्पन हुआ। शुभ कार्य की शुरुआत अगर भूमि पूजन से हो तो कार्यक्रम निश्चित रूप से अपनी सफलता की चरम सीमा तक पहुँचता है।

यह कार्यक्रम गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब के पदाधिकारियों व बाबा गंगारामजी के भक्तों की उपस्तिथि और संयोजन से संभव हुआ। 17 दिसंबर को होने वाले कार्यक्रम में बाबा गंगारामजी की महिमा को भाव पूर्ण नृत्य नाटिका के माध्यम से प्रस्तुत किया जाएगा और इसके साथ ही बनारस से पधार रहे पंडितों द्वारा भक्तिमय गंगा-आरती प्रस्तुत की जाएगी।

उत्सव के संयोजक सुनील मोदी एवं महेश जेजानी ने बताया की क्लब के अध्यक्ष विनय जैन के संयोजन में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब के आध्यात्मिक समिति के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, उदय जैन, सिद्धार्थ बगड़िया,भरत शाह, चंद्रकांत अग्रवाल, इत्यादि उपस्थित थे।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार