Monday, July 22, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिश्री दिलीप महेश्वरी महासम्मेलन मुंबई  के अध्यक्ष बने

श्री दिलीप महेश्वरी महासम्मेलन मुंबई  के अध्यक्ष बने

अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीं अशोक जी अग्रवाल एवं राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष  श्री कांतिलाल जी मेहता द्वारा अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन मुंबई  के नवचयनित अध्यक्ष दिलीप माहेश्वरी का अभिनंदन किया गया । यह नियुक्ति आगामी ३ वर्षों के लिए रहेगी ।
अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन पूरे भारत ही नहीं परंतु विश्व भर के सभी देशों मे निवास कर रहे वैश्य समाज के  साथ समन्वय कर उन्हें एक साझा मंच प्रदान कर वैश्य समाज को सामाजिक ,राजनीतिक व आर्थिक रूप से सक्षम कर उनके उत्कर्ष की लिए कार्य करना इस उद्देश्य के साथ आदरणीय श्री स्वर्गीय रामदास जी अग्रवाल जी ने स्थापना की थी ।
अध्यक्ष दिलीप माहेश्वरी ने बताया कि आईवीफ़ मुंबई का सर्वप्रथम उद्देश्य मुंबई के सभी वैश्य समाज को आई वीएफ मुंबई के साथ जोड़कर संगठन को मज़बूती प्रदान करना एवं मुंबई मे वैश्य समाज  के राजनीतिक प्रभाव को बढ़ाना ।
अशोक जी अग्रवाल एवं कांतिलाल जी मेहता ने दिलीप जी को आगामी कार्यकाल हेतु शुभकामनाएँ दी।
image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार