आप यहाँ है :

श्रीमती कंसल ने मरीजों के लिए अहमदाबाद के साबरमती रेलवे अस्पताल को स्मार्ट टीवी डोनेट किये

पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन (WRWWO) ने रेलवे कर्मचारियों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए हमेशा नि:स्‍वार्थ सहायता प्रदान की है। पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्‍यक्षा श्रीमती तनुजा कंसल के कुशल मार्गदर्शन में एक और कल्‍याणकारी कार्य के क्रम में महिला संगठन ने साबरमती में मंडल रेलवे अस्पताल को टेलीविजन सेट डोनेट किये।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी श्री सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार अहमदाबाद मंडल के दौरे के दौरान श्रीमती कंसल ने साबरमती में मंडल रेलवे अस्पताल का दौरा किया और कर्मचारियों से संवाद किया। अस्पताल में इंडोर मरीजों के इलाज के लिए 75 बेड हैं। रोगियों के साथ बातचीत करते हुए श्रीमती कंसल ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और रोगियों को फल वितरित किए। दूरदर्शी सोच के साथ उन्होंने अस्पताल को दो स्मार्ट टीवी दान में दिए। ये टीवी सेट मरीजों के वार्ड में लगाये जायेंगे ताकि इलाजरत मरीजों को मनोरंजन का साधन उपलब्‍ध हो सके। श्रीमती कंसल ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भी बातचीत की और कर्मचारियों के सकारात्मक रवैये पर हर्ष व्‍यक्‍त किया। उन्होंने अस्पताल में साफ-सफाई की सराहना की और उन्हें ऐसा अच्छा काम करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

श्री ठाकुर ने बताया कि श्रीमती तनुजा कंसल के दूरदर्शी नेतृत्व में पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन ने ऐसे कई सराहनीय कल्याणकारी कार्य किए हैं और पश्चिम रेलवे के कर्मचारियों की विविध और असंख्य कल्याण आवश्यकताओं को पूरा किया है। संगठन रक्तदान शिविरों के आयोजन सहित कोविड महामारी के हाल के सबसे कठिन समय के दौरान वित्तीय सहायता और राहत सामग्री, राशन किट, टीकाकरण शिविर स्थापित करने आदि में भी उदार रहा है।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top