ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

सामाजिक संदेश, रंग-बिरंगे परिधानों की धूम..

    पेटा ने दिया नो लैदर का संदेश!

नई दिल्ली।; राजधानी में शुक्रवार की शाम को फैशन के रंग में रंगने की सौगात देते हुए भव्य उद्घाटन के साथ ही इण्डिया रनवे वीक ने दिल्लीवासियों एवम् तमाम फैशनिस्टाज़ को अपना कायल बना रखा है। 

जेन्जुम गादी के माय बेस्ट फ्रेंड, मासूमी मेवावाला के मिक्स फैशनेबल परिधानों, मनीष पटेल के इटालियन स्टाईल से इन्सपायर कलैक्शन, विशाला श्री के हवायन बीन, मेघा व जिगर के व्हाइट समर कलैक्शन, वरीजा बजाज के अद्भुत ‘ये दिल्ली है मेरी जान’ सहित अनविता देव, रोणिी गुगनानी, मुक्ति तिबरेवाल व मनीष गुप्ता के कलैक्शन ने फैशनिस्टाज़ को अपना दिवाना बनाया। मनीष गुप्ता के शो में पेटा ने ‘नो लेदर’ का संदेश भी दिया। 

इण्डिया रनवे वीक के दूसरे दिन की शुरूआत इस वर्ष के एक आकर्षण स्टूडेंट्स शो बाय फैशनिस्टा स्कूल आॅफ फैशन टेक्नालाॅजी, जो कि इण्डिया रनवे वीक के नाॅलेज पार्टनर भी हैं के बच्चों के शो के साथ हुई, जहां युवा डिजाइनरों ने पारम्परिक व आधुनिक अंदाज युक्त फैशन संग्रह प्रस्तुत किया।

छत्तरपुर स्थित होटल ओपुलेंट में आयोजित किये जा रहे इण्डिया रनवे वीक के दूसरे दिन के अन्य शो में फरजाना रहमान, जिगर व पनेरी गोसर, रिफाली चन्द्रा, सान्या गर्ग, सुरभि जैन, कायशा स्टूडियो बाय शालिनी गुप्ता, सागर तेनाली, दिक्षा शर्मा, अशफाक अहमद और राजदीप रनावत भी अपने कलैक्शन प्रस्तुत करेंगे। 

डिजाइनर शालिनी गुप्ता के शो में फिल्म बेबी से चर्चा में आई अभिनेत्री मुधरिमा तुली बतौर शो स्टाॅपर वाॅक करेंगी।

अपने विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत कलैक्शन के विषय में बताते हुए फैशनिस्टा स्कूल की नीतू पवन मनिकतालिया ने कहा कि, ‘हम सभी ने इस शो के लिए पूर दिल से मेहनत की थी और शो की सफलता ने हमारी मेहनत को सफल किया है। शो से पूर्व डिजाइनर अब्दुल हल्दर से मिली टिप्स ने भी बच्चों को प्रोत्साहित किया।

आईएफएफडी के निदेशक अविनाश पठानिया ने कहा कि अभी तक काफी अच्छा रिस्पान्स मिल रहा है हमें और उम्मीद है कि शाम तक और रविवार के चलते फैशनिस्टाज़ का और अच्छा व सकारात्मक रूझान हमें मिलेगा। 

संपर्क
Shailesh 9716549754, Bhupesh – 9871963343, Khyati – 
Shilpi – 9560489873, Nidhi – 8802680662

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top