Wednesday, May 22, 2024
spot_img
Homeखबरेंसुब्रमण्‍यम स्‍वामी के लपेटे में आए जुआ खेलते हुए रजनीकांत

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के लपेटे में आए जुआ खेलते हुए रजनीकांत

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत पर फिर एक बार हमला बोला है। स्वामी ने रजनीकांत की एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें वो किसी कसीनो में बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए बीजेपी सांसद ने लिखा है कि अमेरिका के कसीनो में बैठकर रजनीकांत अपनी सेहत सुधार रहे हैं। सुब्रमण्‍यम स्वामी ने ये भी लिखा कि प्रवर्तन निदेशालय को इस बात की जांच करनी चाहिए कि रजनीकांत के पास इतने पैसे कहां से आ रहे हैं कि वो कसीनो में बैठकर जुआ खेल रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब स्वामी ने रजनीकांत पर इस तरह से व्यक्तिगत हमला किया है। इससे पहले भी एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में स्वामी ने कहा था कि लोगों का ये सुपरस्टार धोखेबाज है, इसने बहुत सी आर्थिक धोखाधड़ियां की हैं। स्वामी ने रजनीकांत को 420 कहते हुए ये भी कह दिया था कि अगर रजनी राजनीति में आते हैं तो मैं उनका करियर शुरू होने से पहले ही समाप्त कर दूंगा।

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में खबर आई थी कि वो अमेरिका में हेल्थ चेकअप के लिये गए हैं। इसी बात की चुटकी लेते हुए स्वामी ने उनकी कसीनो की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अमेरिका के कसीनो में बैठकर अपनी सेहत सुधार रहे हैं रजनीकांत 420. स्वामी ने ईडी से कहा है कि वो इस बात की जांच करे कि आखिर उनके पास इतने पैसे आ कहां से रहे हैं।

स्वामी के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ही आड़े हाथों ले लिया। एक यूजर ने स्वामी से पूछ लिया कि रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सुपरस्टार हैं आपको नहीं लगता कि वो ये सब अफोर्ड कर सकते हैं। इस पर स्वामी भी उस यूजर से भिड़ गए। स्वामी ने कहा- फिर तो वो भारत में इलाज भी अफोर्ड कर सकते हैं, फिर क्या करने अमेरिका गए हैं, क्या वो अपने खर्चे चेक से करते हैं।

स्वामी के इस जवाब पर एक और यूजर ने लिखा कि आप पीएचडी करने हार्वर्ड क्यों गए थे, आप भी तो भारत में पीएचडी अफोर्ड कर सकते थे। स्वामी ने इस यूजर को गंवार कहते हुए लिखा कि मैं स्कॉलरशिप पर अमेरिका गया था।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार