ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

सुचित्रा पिल्लई और अमोल पाराशर कैंडरे अभियान के नए चेहरे हैं

कल्याण ज्वैलर्स द्वारा अपने नवीनतम ब्रांड अभियान में, Candere by Kalyan Jewellers ने ब्रांड की बोल्डनेस और इसके आत्मविश्वास पर प्रकाश डाला है, जिसे यह प्रदर्शित करता है। जो अलग होने की हिम्मत करते हैं, वे अपने दिल का अनुसरण करते हैं और अपना रास्ता खुद बनाते हैं।

#BaateinTohHongiHi कैंपेन की थीम बातचीत शुरू करने के लिए अद्वितीय होने के बारे में है। बातें तो होगी ही आमतौर पर भारतीय सामाजिक संदर्भ में एक नकारात्मक अर्थ है क्योंकि लोग गपशप करना या टिप्पणी करना पसंद करते हैं जब कोई सामाजिक मानदंडों के अनुरूप नहीं होता है या मानक सम्मेलन का पालन नहीं करता है। हालाँकि, अभियान पुराने शब्द को इतना खास होने के संदर्भ में उपयोग करके एक सकारात्मक मोड़ देता है कि लोग आपके आसपास बैठकर आपके बारे में बात करते हैं।

कहानी की शुरुआत एक मुलाकात से होती है, जहां उम्र के अंतर के साथ एक जोड़े के बारे में बात की जाती है। सुचित्रा पिल्लई और अमोल पाराशर, युगल के रूप में, चतुराई से स्थिति को चतुराई से संभालते हैं क्योंकि वे अपने रिश्ते में सुरक्षित हैं और दुनिया के अनुरूपवादी राय की परवाह नहीं कर सकते। वीडियो का अंत उस लड़के के साथ होता है, जो महिला को कैंडेरे के खूबसूरत हीरे के झुमके की एक जोड़ी के साथ एक वॉयसओवर के साथ पेश करता है, जिसमें कहा गया है, “जब आप में कुछ बात होगी तो बातें तो होंगी ही।” हमेशा चर्चा में रहना कोई बुरी बात नहीं है, खासकर तब जब आप किसी वर्ग से अलग खड़े हों। कभी-कभी, आप अलग हो सकते हैं और फिर भी सही कारणों से सिर घुमा सकते हैं। बिल्कुल ब्रांड की तरह, Candere। सुचित्रा पिल्लई, एक कुशल अभिनेत्री और अमोल पाराशर, जिन्हें टीवीएफ ट्रिपलिंग में अपने चरित्र चितवन शर्मा के लिए जाना जाता है,

*#BaateinTohHongiHi अभियान पर टिप्पणी करते हुए। कैंडेरे के सीईओ रूपेश जैन ने कहा, “समाज के कुछ विचार और धारणाएं हैं और जो नियमों के अनुरूप नहीं हैं उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता है। इससे उनका कद कम नहीं होता है। यह केवल यह दिखाता है कि वे दूसरों से अलग कैसे खड़े होते हैं क्योंकि वे अलग होने की हिम्मत करते हैं और अपने दिल का पालन करते हैं। Candere, एक ब्रांड के रूप में अपनी गुणवत्ता को अपने लिए बोलने का प्रयास करता है। हर रचना के साथ, Candere एक फैशन स्टेटमेंट बनाती है जो बोल्ड, अलग और बात करने लायक है। हम इस अभियान को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि हमें लगता है कि यह कैंडेयर ब्रांड के सही सार को दर्शाता है।”

विज्ञापन एजेंसी डिजिटल F5 के निदेशक ऋषभ श्रीवास्तव ने कहा, “यह विचार इस बात से उपजा है कि हम कैसे असामान्य चीजों के बारे में गपशप करना पसंद करते हैं। और एक बहुत ही भारतीय बोलचाल का मुहावरा है लोग बातें कर रहे हैं। हमने सोचा, क्या होगा अगर हमने इस विचार को अपने सिर पर रख लिया। सुचित्रा पिल्लई और अमोल पाराशर के साथ एक फिल्म में अपने विचार का अनुवाद करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव था। अलग होना ही लोगों के लिए बात करने का कारण है और हमने इस बिंदु पर इस बात को उजागर करने के लिए खेला है कि एक ब्रांड के रूप में कैंडेरे अलग है और इसके बारे में बात करने के योग्य है। अलग या अपरंपरागत होने की सराहना करने की आवश्यकता है क्योंकि इसके लिए खड़े होने और अपने दिल का पालन करने के लिए बहुत साहस की आवश्यकता होती है, चाहे दूसरे कुछ भी कहें। एक अच्छी फिल्म हमेशा क्लाइंट, एजेंसी और प्रोडक्शन को एक ही फ्रीक्वेंसी में ट्यून किए जाने का परिणाम होती है। जैसा कि यहां हुआ था।

कैंडेरे के बारे में:

भारत का शीर्ष ऑनलाइन ज्वैलरी बुटीक है जो किफ़ायती फाइन डायमंड ज्वैलरी में माहिर है। Candere अपने ग्राहकों को उनके अपने घरों से आभूषण खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करता है। यह 7000+ उत्कृष्ट रूप से तैयार किए गए आभूषणों के कैटलॉग आकार का दावा करता है जिसे अवधारणा और घर में डिजाइन किया गया है। ब्रांड गतिशील रूप से बदलते आधुनिक उपभोक्ताओं के स्वाद और वरीयताओं और उनकी जीवन शैली को पूरा करता है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top