Wednesday, May 29, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिशिव कुमारी देवी मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा क्वारन्टीन सेंटर को सहायता

शिव कुमारी देवी मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा क्वारन्टीन सेंटर को सहायता

ओयल-खीरी: राजा युवराज दत्त इंटर कालेज ओयल जनपद खीरी में बने क्वारनटाइन सेंटर में आज 160 प्रवासी मजदूरों के परिवारों को शिव कुमारी देवी मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा ग्लूकोज विद विटामिन सी के पैकेट, बिस्कुट, व फुटवीयर में चप्पलें वितरित की गई, महिलाएं, बच्चे व पुरुषों को यह सामग्री वहां मौजूद मेडिकल स्टाफ, विद्यालय के कर्मचारियों, ओयल क़स्बे के प्रबुद्ध लोगों की मौजूदगी में वितरित की गई, ट्रस्ट द्वारा क्वारनटाइन सेंटर में तहसीलवार खाद्य सामग्री वितरित कर रहे विभिन्न तहसील के कर्मचारियों को भी ग्लूकोज़ के पैकेट भेंट किए गए।

लॉकडाउन में कर्मठता से कार्य कर रहे 112 नम्बर के पुलिस विभाग के लोग जो राह में मिले उन्हें सहर्ष ग्लूकोज के पैकेट भेंट किए गए, ट्रस्ट द्वारा ये गतिविधियां कोरोना के दौर में आगे भी जारी रहेगी, शिव कुमारी देवी मेमोरियल ट्रस्ट के इस प्रयास में सहयोगी के तौर पर युवराजदत्त इन्टरकालेज का स्टाफ़, मेडिकल विभाग की टीम मौजूद रही, जिनमें प्रमुख तौर पर डॉ जेड ए खान, डॉ रवि अवस्थी, कम्युनिटी हेल्थ आफिसर प्रियम श्रीवास्तव, फार्मासिस्ट जितेंद्र वर्मा, शिक्षक विमल कुमार मिश्र, ओयल कस्बे के पूर्व सभासद नागेंद्र चौधरी और केके मिश्र आदि इस सेवाभाव में श्रमदान किया।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार