Monday, April 22, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिअमीषा पटेल, जतिन खुराना, एंजेला क्रिस्लिनज़की स्टारर तौबा तेरा जलवा का ट्रेलर...

अमीषा पटेल, जतिन खुराना, एंजेला क्रिस्लिनज़की स्टारर तौबा तेरा जलवा का ट्रेलर आउट

अमीषा पटेल, जतिन खुराना और एंजेला क्रिस्लिनज़की स्टारर तौबा तेरा जलवा का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर में हाई-वोल्टेज रोमांटिक ड्रामा देख सकते है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दबंग बिजनेसमैन रोमी त्यागी और उसकी पत्नी रिंकु की जिंदगी में लैला अमीषा पटेल के आने के बाद बहुत कुछ हो रहा हैं ट्विस्ट और टर्न ट्रेलर में हम देख सकते हैं।

फिल्म की कहानी रोमी त्यागी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। पश्चिम उत्तर प्रदेश का बिजनेस टायकूँन मैन और मस्त मौला व्यक्ति है। जिसे रोमांस तो खूब पसंद है। यह सेल्फ सेंट्रिक आदमी है जो सिर्फ अपने आप से प्यार करता है। यह बिलकुल निडर व्यक्ति है। इसकी पत्नी अभिनेत्री एंजेला क्रिस्लिनज़की यानि रिंकू जो अपनी ड्रामाटिक दुनिया में खोई रहती है। जिसे अपने टीवी सीरियल की दुनिया से बिलकुल भी फुरसत नहीं मिलती। पर जैसे ही उनके ज़िंदगी में अमीषा पटेल यानि लैला की एंट्री होती है तो उनका जीवन अलग ही मोड़ पर चला जाता है। बदलते घटनाक्रम में रोमी और रिंकू की लाइफ़ में सब कुछ तेज़ी से बदलता हैं। दबंग बिजेंनेसमैंन रोमी त्यागी की दुनिया में कई ट्विस्ट और टर्न हैं।

फिल्म तौबा तेरा जलवा के ट्रेलर में भावनाओं का उतार चढाव , गम और ख़ुशी , बेहतरीन कथानक दर्शकों को बांधे रखेगा। फ़िल्म गाजियाबाद, सिकंदराबाद और मुंबई जैसी शानदार जगहों पर शूट की गई है। फिल्म निर्देशक आकाशादित्य लामा का सटीक निर्देशन और विक्रम मॉन्ट्रोज़ के पैर थिरकानेवाले संगीत रचनाओं से परिपूर्ण है। फ़िल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में राजेश शर्मा, नीरज सूद, अनिल रस्तोगी और एहसान खान जैसे प्रतिभावान कलाकार नजर आएंगे।

जैसे-जैसे बहुचर्चित फिल्म तौबा तेरा जलवा की रिलीज डेट करीब आ रही है, फिल्म जगत में चर्चा का विषय बना हुआ है। दर्शक जतिन खुराना द्वारा पश्चिमी यूपी के बिजनेसमैन रोमी त्यागी के किरदार को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

श्रीराम प्रोडक्शन और विक्टोरियस इंटरप्राइजेज के बैनर तले निर्मित फ़िल्म तौबा तेरा जलवा के निर्माता मदन लाल खुराना और नरेश बंसल हैं और को प्रोड्यूसर ऋषभ पांडेय हैं। फ़िल्म का निर्देशन आकाशादित्या लामा ने किया है। तौबा तेरा जलवा बड़े परदे पर 5 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार