Saturday, July 13, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिटीसीआई ग्रुप ने संस्थापक श्री प्रभु दयाल अग्रवाल की पुण्य स्मृति में...

टीसीआई ग्रुप ने संस्थापक श्री प्रभु दयाल अग्रवाल की पुण्य स्मृति में अखिल-भारतीय रक्तदान अभियान

गुड़गाँव।टीसीआई ग्रुप ने अपने संस्‍थापक अध्‍यक्ष श्री प्रभु दयाल अग्रवाल (पीडी) जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए राष्‍ट्रव्‍यापी रक्‍तदान शिविरों की वार्षिक परंपरा को जारी रखा।
भारतीय परिवहन के अग्रणी के रूप में विख्‍यात श्री प्रभु दयाल जी ने रसद, स्‍वास्‍थ्‍य, शिक्षा और महिला सशक्तिकरण में अमिट छाप छोड़ी है एवं भारत में निजी रक्‍त बैंकों का नेतृत्‍व किया।

टीसीआई के रक्तदान अभियान 2023 की झलकियाँ
इस चिरस्‍थायी विरासत को श्रद्धांजलि देने के लिये टीसीआई समूह ने भारत भर में 40 स्‍थानों पर 11 से 16 सितंबर तक छ: दिवसीय रक्‍तदान अभियान चलाया, जिसमें अहमदाबाद, गुरुग्राम, जयपुर, मुंबई, भिवानी, पुणे, कोल्‍हापुर, पटना, चंडीगढ़, हिसार, वाराणसी, हरिद्वार और नेलमंगला शामिल हैं। इस उल्‍लेखनीय पहल में 1500 से अधिक कर्मचारियों एवं बाह्य सहयोगियों की सक्रिय भागीदारी देखी गई। जिसमें पुरुष और महिलाएं, दोनों शामिल थे।

श्री पी डी जी के उत्‍तरदान (विरासत) इन रक्‍तदान शिविरों जैसी पहलों के माध्‍यम से जीवंत हैं, जो मानवता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं एवं जरूरतमंदों को आशा प्रदान करती हैं।
टीसीआई समूह का अखिल भारतीय रक्‍तदान अभियान श्री प्रभुदयाल जी की करूणा, सेवा और सामुदायिक मूल्‍यों को कायम रखने वाली विरासत के स्‍थायी प्रभाव को प्रतिबिंबित करता है।
इस प्रकार के प्रयासों के माध्यम से TCI ग्रुप उनकी स्मृति का सम्मान करता है और उनके उदार दृष्टिकोण को आगे बढ़ाता है।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार