Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिटेम्बो ग्लोबल इंडस्ट्रीज लिमिटेड, वित्तीय वर्ष 2024 की तीसरी तिमाही में 118.35...

टेम्बो ग्लोबल इंडस्ट्रीज लिमिटेड, वित्तीय वर्ष 2024 की तीसरी तिमाही में 118.35 करोड़ रु की राजस्व वृद्धिमीडिया

टेंबो ग्लोबल इंडस्ट्रीज लिमिटेड, एक औद्योगिक पावर हाउस, जो पाइप सपोर्ट सिस्टम, फास्टनरों, एचवीएसी और अन्य के लिए महत्वपूर्ण धातु उत्पादों के निर्माण और निर्माण में विशेषज्ञता रखता है, जो औद्योगिक, वाणिज्यिक और ओईएम क्षेत्रों की सेवा करता है। उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला की सेवा; ऑयल एवं एम्प गैस, स्टील और खनन सहित, टेम्बो ग्लोबल इंडस्ट्रीज लिमिटेड, 2010 में स्थापित और 2018 में राष्ट्रीय स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध हुई। मूल रूप से अंतरराष्ट्रीय आपूर्तिकर्ताओं के रूप में प्रसिद्ध, उन्होंने सफलतापूर्वक घरेलू बाजार में प्रवेश किया है, जिससे एक बहुमुखी और अभिनव उद्योग के नेता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा मजबूत हुई है। टेंबो ग्लोबल इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने वित्तीय वर्ष 2024 की तीसरी तिमाही के लिए प्रभावशाली वित्तीय परिणामों की सूचना दी है।

टेम्बो ग्लोबल इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने वित्तीय वर्ष 2023 की तीसरी तिमाही में 56.54 करोड़ की तुलना में वित्तीय वर्ष 2024 की तीसरी तिमाही के लिए कुल राजस्व में रु 118.35 करोड़ की पर्याप्त वृद्धि दर्ज की, इसी तरह, PAT वित्तीय वर्ष 23 की तीसरी तिमाही में 1.99 करोड़ से बढ़कर वित्तीय वर्ष 24 की तीसरी तिमाही के लिए 4.44 करोड़ की वृद्धि दर्ज की । यह महत्वपूर्ण वृद्धि कंपनी के मजबूत प्रदर्शन और बाजार के अवसरों को भुनाने की क्षमता को उजागर करती है।

प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, टेम्बो ग्लोबल इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री संजय पटेल ने कहा, “हम अपने कपड़ा और इंजीनियरिंग डिवीजनों दोनों में हासिल की गई मजबूत वृद्धि से प्रसन्न हैं। परिचालन उत्कृष्टता और ग्राहक संतुष्टि पर हमारे फोकस ने हमें चुनौतीपूर्ण बाजार स्थितियों के बावजूद ये प्रभावशाली परिणाम देने में सक्षम बनाया है। हम विकास को गति देने और अपने हितधारकों के लिए मूल्य सृजन के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार