आप यहाँ है :

टीवाईजीआर आईओएस एप्लीकेशन को जल्द करेगी लॉन्च

मुंबई। फेसबुक से समर्थित व नास्कॉम जैसे वैश्विक लीडर्स द्वारा मान्य एक नवाचार संचालित प्लेटफार्म, ओमनी-ट्रांसपोर्ट लॉजिस्टिक संचालक, टीवाईजीआर की सुविधा का लाभ फ़िलहाल एंड्रॉयड यूजर्स को हो रहा हैं। कंपनी ने अपनी सुविधा आईओएस यूजर्स तक पहुँचाने के लिए एप्लीकेशन को जल्द ही लॉन्च करने की घोषणा की है। टीवाईजीआर ऐप में एक सहज यूजर इंटरफेस है और यह हर प्रकार के वहनीय लॉजिस्टिक समाधान देता है, इसकी एक सहज भुगतान संरचना है जिसके अलावा किसी भी प्रकार की मूल्य वृद्धि, अतिरिक्त अधिकतम समय के शुल्क, और मीटर आधारित निर्धारित किराए को नहीं लगाया जाता है।

यह ओमनी-ट्रांसपोर्ट प्लेटफार्म अपने मूल समाधानों के माध्यम से कई तरह की लॉजिस्टिक्स जरूरतों में सेवाएं देता है जिन्हें पैसेंजर, डिलीवरी, लॉजिस्टिक्स एवं स्पेशलिटी इन चार व्यापारिक क्षेत्रों में वर्गीकृत किया गया है।

टीवाईजीआर के वाहन विभिन्न प्रकार के कैशलेस भुगतान के विकल्पों के साथ आते हैं जैसे कि मोबाइल वॉलेट या पीओएस आधारित क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड भुगतान। यह प्लेटफार्म बीच के व्यक्ति से लेन-देन नहीं करता और यात्री निर्धारित दर, मीटर, कार्ड या अपनी मोलभाव की कीमत के अनुसार अपनी सहूलियत से सीधे भुगतान कर सकते हैं। एक नॉन-टीवाईजीआर यात्री भी यह एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकता है और अपने गंतव्य की ओर बढ़ते हुए टीवाईजीआर-को कैशलेस भुगतान कर सकता है। यह प्लेटफार्म अपनी पारदर्शिता के लिए भी जाना जाता है और बिल्कुल उचित आंकलन देता है जो पूरे दिन उतना ही रहता है।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top