Saturday, July 20, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिसिद्धार्थ गुप्ता और जरीना वहाब स्टारर "द पूर्वांचल फाइल्स" का ट्रेलर जारी

सिद्धार्थ गुप्ता और जरीना वहाब स्टारर “द पूर्वांचल फाइल्स” का ट्रेलर जारी

“द पूर्वांचल फाइल्स” भ्रष्टाचार और सिस्टम से लड़ाई में माँ -बेटे की इमोशनल कहानी

दशकों पहले पूर्वांचल में फैले अपराध , भ्रष्टाचार और दबंग राजनीति की कहानियों पर कई फिल्में और वेब सीरीज बन रही हैं ।गंगाजल, मिर्ज़ापुर , रक्तांचल और भौकाल को दर्शकों का बहुत प्यार मिला हैं । अब पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिले गाजीपुर में बदले और क्राइम पर आधारित फ़िल्म “द पूर्वांचल फाइल्स” का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी किया गया हैं । रुद्राक्ष टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनी यह एक्शन फिल्म 22 सितंबर 2023 को रिलायंस एंटरटेनमेंट के द्वारा थिएटर में रिलीज होने जा रही है।

फ़िल्म का मुख्य कलाकार एक डीएसपी है गुंडागर्दी और क्रप्शन को खत्म करने का संकल्प लिए हुए गाजीपुर में आता है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने अभिनय से प्रभावित करने वाले अभिनेता आर सिद्धार्थ गुप्ता इस फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं.

निर्माता राज वसोया की इस पिक्चर की को-प्रोड्यूसर मनाली वसोया और निर्देशक स्वरूप घोष हैं।फ़िल्म मे एक्शन, थ्रिल होने के अलावा चार सिचुएशनल सॉन्ग भी हैं। सेलिब्रेशन गीत, आइटम गीत, रोमांटिक गीत और एक टाइटल ट्रैक है, जो कहानी को आगे बढ़ाता है। इस फैमिली फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई, मिर्जापुर यूपी और नैनीताल में हुई है।

कहानी और पटकथा राजेंद्र त्रिपाठी ने लिखी है, संवाद निसार अख्तर के हैं, संगीत और बैकग्राउंड स्कोर सोमेन सरकार कुट्टी ने दिया है और गीत स्वागत, नीतू पांडे क्रांति द्वारा लिखित हैं। कार्यकारी निर्माता राज किशोर साहनी, डीओपी जतन प्रजापति, एडिटर तपस घोष, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर पल्लवी, एक्शन डायरेक्टर प्रदीप खड़का, कोरियोग्राफर शफी शेख हैं। फ़िल्म में आर सिद्धार्थ के अलावा शिवानी, जरीना वहाब, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, हेमंत पाण्डेय, अमिता नांगिया, हेरंब त्रिपाठी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

अभिनेत्री जरिना वहाब ने कहाकि “अपराध और भ्रष्टाचार के बैक ड्राप स्टोरी में माँ बेटे इमोशनल कहानी भी हैं। माँ जिसने इसी शहर में अपना सब कुछ खो दिया था लेकिन भ्रष्टाचार की इस लड़ाई में वह एक बार फिर अपने बेटे के साथ मजबूती से खड़ी हैं *
निर्देशक स्वरूप घोष ने कहा कि “द पूर्वांचल फाइल्” सिर्फ़ पूर्वी उत्तर प्रदेश में माफिया और दबंग राजनीति में फैले करप्शन की कहानी नहीं हैं , एक जाँबाज़ पुलिस वाले आतंक के साम्राज्य को ख़त्म करते अपने पिता के बलिदान को श्र्द्धांजलि भी देनी हैं

रुद्राक्ष टेलीफिल्म के बैनर तले और आशीष जौहरी, ले ब्रांड एंटरटेनमेंट के सहयोग से निर्मित यह एक्शन फिल्म 22 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसे रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा वितरित किया जाएगा। फिल्म का निर्माता राज वसोया है और निर्देशन स्वरूप घोष ने किया है। फिल्म की कहानी और पटकथा राजेंद्र त्रिपाठी ने लिखी है, और संवाद निसार अख्तर द्वारा लिखे गए हैं। फ़िल्म का संगीत और बैकग्राउंड , एक्शन दृश्यों का निर्देशन सोमन सरकार कुटी द्वारा किया गया हैं ।

Trailer link : https://www.youtube.com/watch?v=8CR8TXAn354

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार