Friday, May 24, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिअथर्व फ़ाउंडेशन के द्वारा मुंबई में वृक्षारोपण अभियान

अथर्व फ़ाउंडेशन के द्वारा मुंबई में वृक्षारोपण अभियान

मुंबई : वर्षा राणे , उपाध्यक्ष अथर्व फ़ाउंडेशन के नेतृत्व में धारीवली गांव, मलाड पश्चिम में २१ अगस्त के दिन वृक्षारोपण अभियान संपन्न हुआ।वर्षा राणे के साथ जी अथर्व फाउंडेशन के वॉलिंटियर सदस्य के समूह ने इस समारोह में उत्साह के साथ एक संकल्प भी लिया कि “जिस मिट्टी में हमने जन्म लिया उस मिट्टी से हम मजबूती से जुडे रहे तथा धरती मां के साथ हमारा दृढ़ रिश्ता स्थापित हो.

अथर्व फाउंडेशन के द्वारा से दूर दराज़ के ग्रामीण क्षेत्र की लडकीयों के लिए प्राथमिक शिक्षा, शहीद जवानों के परिवारजनों को हर प्रकार की सहायता, महिला सशक्तिकरण , स्कूली बच्चों को साइकिल वितरण, आरोग्य तथा युवा खिलाडियों को प्रोत्साहन देने के कार्य निरंतर किए जाते है। फ़ाउंडेशन का उद्देश्य लोगों को शिक्षित करना और महिलाओं, बच्चों और युवाओं को प्रशिक्षण देना है ताक़ि वे आत्मसम्मान के साथ और आत्मनिर्भर हो. बोरिवली के विधायक श्री. सुनिल राणे जी के नेतृत्व में अथर्व फाऊंडेशन द्वारा कई सामाजिक उपक्रम किए जाते है। उनके मार्गदर्शन में अथर्व ने मुंबई के शिक्षा क्षेत्र में थोड़े ही समय में नए मापदंड निश्चित किए है।

इस अवसर पर श्रीमती वर्षा राणे के कहाकि “वृक्षारोपण आज के समय की सबसे बड़ी आवश्यकता हैं महामारी इस इस कठिन समय ने हमें ऑक्सिजन का महत्त्व हमें अच्छे से सीखा दिया हैं अथर्व फाउंडेशन के द्वारा पर्यावरण के प्रति जागरूकता के लिए समय समय पर कई आयोजन किया जाता हैं। हम चाहते हैकि लोग प्रकृति और प्रर्यावरण से प्रेम करें और वृक्षारोपण करें।

Media Relation
Ashwani Shukla
Altair Media
9892236954

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार