ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

व्हीकल केयर, मल्टी-ब्रांड कार सर्विसिंग स्टार्टअप अपने रिटेल आउटलेट्स का विस्तार करेगा

नई दिल्ली : व्हीकल केयर, टेक संचालित मल्टी ब्रांड कार सर्विस प्लेटफॉर्म जो सभी कार मालिकों के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन पेश करता है, पूरे भारत में 100 से अधिक शहरों को जोड़कर अपने रिटेल नेटवर्क का विस्तार करेगा।

अपने लक्षित बाजारों के रूप में टियर-1 शहरों और टियर-2 शहरों के साथ, स्टार्टअप शुरू में जोधपुर, इंदौर, भोपाल, हैदराबाद, अहमदाबाद, सूरत और पटना जैसे शहरों में विस्तार करेगा और नई विस्तार योजना के पहले चरण में इन शहरों में व्हीकल केयर सेवाएं प्रदान करना शुरू कर दी जाएंगी। इन रिटेल आउटलेट्स के शुरू होने के साथ ही स्टार्टअप को प्रति माह 10 करोड़ रुपये का ग्रॉस मर्चेंडाइज वैल्यू मिलने की उम्मीद है।

इसके अलावा, अपनी विस्तार योजनाओं के इस हिस्से में व्हीकल केयर अनुमानित 3.5 करोड़ रुपये का निवेश भी करेगा। उसके बाद आगे आगे निवेश बढ़ाए जाने की भी उम्मीद भी है।

व्हीकल केयर की विस्तार योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए, श्री अरविंद कुमार, संस्थापक, व्हीकल केयर ने कहा, “वाहन केयर भारत में असंगठित ऑटोमोबाइल सर्विस सेंटर्स को संगठित बिजनेस में बदलने में मदद कर रही है। व्हीकल केयर वर्तमान में भारत भर में 50$ शहरों में कार्यरत है और वर्तमान में कंपनी ने 400 से अधिक गैरेज के साथ नेटवर्क किया है। इसके अलावा, यह 2000 से अधिक फोर-व्हीलर्स और लगभग 800 टू-व्हीलर्स को प्रति माह सेवाएं प्रदान कर रहा है।

व्हीकल केयर को शुरुआत के पहले दिन से यकीन था कि ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान कर इस सेक्टर में काफी ग्रोथ हासिल की जा सकती है। व्हीकल केयर ग्राहकों को कार कंपनियों के अधिकृत सर्विस सेंटर्स की तुलना में 40 प्रतिशत कम दरों पर सेवाएं प्रदान कर रहा है।

बाजार में मांग पहले से ही है और कारों की बिक्री बढ़ने के बाद सर्विस की मांग भी बढ़ रही है और ये बाजार तेजी से बढ़ रहा है। अपनी यूएसपी के साथ हम बड़ी संख्या में ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करने में सक्षम हैं और अब हमें लगता है कि ब्रांड के लिए अपनी रिटेल मौजूदगी का विस्तार करने और अधिक शहरों को टैप करने के लिए उपयुक्त समय है।

2017 में स्थापित व्हीकल केयर चार इंजीनियरों श्री अमित यादव, श्री अरविंद वर्मा, श्री इंद्रविक्रमजीत और श्री आलोक श्रीवास्तव का स्टार्टअप है, जिसने कम समय में काफी सफलता हासिल की है। व्हीकल केयर अपनी दक्षताओं के साथ सर्विस सेक्टर की मौजूदा कमी को तेजी से पूरी कर रहा है और व्हीकल केयर इंटरनेट और टेक्नोलॉजी के साथ हर संभव सपोर्ट प्रदान करते हुए अनुभवी मैकेनिकों के साथ कार सर्विसेज करते है। इसके साथ ही व्हीकल केयर वर्कशॉप्स, निर्माताओं, आपूर्तिकर्ताओं, कॉर्पोरेट्स, बीमाकर्ताओं और उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने के लिए इंटरनेट और प्रौद्योगिकी का उपयोग करके बेहतरीन सर्विसेज और सहायता सेवाएं प्रदान करना जारी रखेगा।

ब्रेकडाउन की कठिनाइयों को कम करना और बहुत कुछ, पिछले कुछ वर्षों में स्टार्ट-अप सभी कार मालिकों के लिए एक गेम चेंजर रहा है और अपनी डोर स्टेप सेवाओं के साथ सबसे आगे रहा है। यह सभी रेगुलर सर्विसेज, डेंटिंग और पेंटिंग, बैटरी बदलने, कार स्पा और सफाई, एसी सेवा और मरम्मत, टायर और व्हील केयर, डिटेलिंग सेवाओं, विंडशील्ड और ग्लास रिप्लेसमेंट और कई अन्य सेवाएं भी प्रदान करता है।

व्हीकल केयर ग्राहकों को मुफ्त डोरस्टेप पिक अप एंड ड्रॉप सेवाएं प्रदान कर उनकी एक बड़ी मुश्किल को सबसे पहले हल कर देते है। सर्विस का अनुमानित खर्च भी बताया जाता है और 100 फीसदी ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स और बेजोड़ ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं।

स्टार्टअप ने हाल ही में बैंगलोर और लखनऊ में अपने आउटलेट खोले हैं और अब टियर-1 और टियर-2 शहरों को टैप करने के लिए पूरी तरह तैयार है। व्हीकल केयर की यूएसपी की लोकप्रियता बढ़ने के साथ, स्टार्ट-अप ने जूम कार और कार24 के साथ भी गठजोड़ किया है।

मीडिया संपर्क
Bhumika Sharma

Associate Manager

REGIONAL PUBLIC RELATIONS PVT LTD.

B-78(LGF) Dayanand Colony Lajpat Nagar-IV

New Delhi -110024. Phone 91 11 40623127/28/29.

M 9205740468 I E [email protected] I W www.regionalprindia.com

image_pdfimage_print


Leave a Reply
 

Your email address will not be published. Required fields are marked (*)

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

सम्बंधित लेख
 

Back to Top