आप यहाँ है :

राणा पूंजा महाविध्यालय मे मनाया सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह

उदयपुर । सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह के अंतर्गत राणा पूंजा महाविध्यालय मे आयोजित व्याख्यान मे गांधी मानव कल्याण सोसाइटी के मुख्य संचालक मदन नागदा ने कहा कि सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह मनाने का उद्देश्‍य आम लोगों को भ्रष्‍टाचार से जुड़े तरीकों और इनकी शिकायत करने के बारे में जागरूक करना है। नागदा ने कहा कि यह अभियान भ्रष्‍टाचार रोकने में लोगों को शामिल करने का जनांदोलन है। मदन नागदा ने इस अवसर पर महाविध्यालय के छात्रों को सत्यनिष्ठा और सेवा की शपथ भी दिलवाई ।

महाविध्यालय के प्राचार्य गोपाल माली ने इस अवसर पर बताया कि बच्‍चे देश का भविष्‍य है उनमें नैतिक मूल्यो को विकसित करना महत्‍वपूर्ण है इसके मद्देनजर सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह के अंतर्गत राणा पूंजा महाविध्यालय मे ‘सत्‍यनिष्‍ठा क्‍लब’ का गठन किया गया है। महाविध्यालय के छात्रों मे बहुपक्षीय दृष्टिकोण विकसित कर समाज मे व्याप्त भ्रष्‍टाचार का मुकाबला करने और उसे रोकने में सभी हितधारकों को बढ़ावा देने की रणनीति के अलावा भ्रष्‍टाचार के खतरों के बारे में जन जागरूकता फैलाना शामिल है।

इस अवसर पर राणा पूंजा महाविध्यालय के व्याख्याता मघाराम सुथार , मंजुला डामोर, मिनी वर्गीस, हरीश कलासुआ आदि भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता भूपेन्द्र मेघवाल ने किया ।

प्रेषक
नन्द किशोर शर्मा
निदेशक , गांधी मानव कल्याण सोसायटी

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top