Sunday, July 14, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिविजय की "लियो" 19 अक्टूबर को आएगी

विजय की “लियो” 19 अक्टूबर को आएगी

राष्ट्रीय: अल्ट्रा मीडिया और जोजू जॉर्ज की बहुभाषी फिल्म “एंटनी” का शानदार टीज़र 19 अक्टूबर को सुपरस्टार विजय की “लियो” के साथ लॉन्च होगा। यह टीज़र स्वच्छंद रिश्तों की हृदयस्पर्शी कहानी की झलक प्रदान करता है। पूरे भारत में दिखाई जाने वाली इस फिल्म के साथ, अल्ट्रा मीडिया ग्रुप ने साउथ इंडियन फिल्म्स प्रोडक्शन में कदम रखा है।

एंटनी एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है और इससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को फिल्म प्रेमियों और आलोचकों से समान रूप से सराहना मिली थी। बहुप्रशंसित फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक जोशीय द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में बहुमुखी पुरस्कार विजेता अभिनेता जोजू जॉर्ज हैं। मुख्य भूमिकाओं में उनका साथ कल्याणी प्रियदर्शन, चेम्बा विनोद जोस और नायला उषा देंगे। फिल्म का शानदार टीज़र 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगा और यह फिल्म 23 नवंबर को पूरे भारत के सिनेमाघरों में मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होगी।

एंटनी स्वच्छंद रिश्तों की दिल को झकझोर देने वाली कहानी है। यह दर्शकों को भावनात्मक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है जो रक्त संबंधों की सीमाओं से परे है। यह उन्हें मंत्रमुग्ध कर देगी और उनमें इसे और अधिक देखने की लालसा पैदा करेगी। यह एंटनी और उसके दोस्त की कहानी है जो एक शांतिपूर्ण ग्रामीण इलाके में रह रहे हैं। एंटनी द्वारा हत्या करने के बाद कहानी में एक असामान्य मोड़ आता है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है, उनकी यात्रा के दौरान विभिन्न पात्रों के साथ उनका सामना होता है जो भावनात्मक रिश्तों की शक्ति को उजागर करते हैं। यह फिल्म भावप्रधान है और बताती है कि कैसे कुछ रिश्ते हमारे रक्त संबंधों की तुलना में हमारे दिल के अधिक करीब हो जाते हैं।

एंटनी में रेनेडिव की मंत्रमुग्ध कर देने वाली सिनेमैटोग्राफी और जेक बेजॉय का दिल को छू लेने वाला संगीत है।

अल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप के निदेशक श्री रजत अग्रवाल ने कहा, ”हमें इस ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल होने की बेहद खुशी है। हमारे मौजूदा कंटेंट में विभिन्न भाषाओं में दक्षिण भारतीय फिल्मों की विशाल लाइब्रेरी है, जिसे हमने पिछले 40 वर्षों से हासिल किया है और विश्व स्तर पर सिंडिकेट कर रहे हैं। एंटनी संपन्न दक्षिण फिल्म उद्योग में हमारे प्रवेश का प्रतीक है। आगे चलकर हमारी दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी पहुंच बढ़ाने की प्रमुख योजनाएं हैं।”

‘एंटनी’ का निर्माण आइंस्टिन ज़ैक पॉल और आइंस्टीन मीडिया एंड कंपनी द्वारा किया गया है और नेक्सटल स्टूडियो के सहयोग से अल्ट्रा मीडिया ग्रुप द्वारा इसका सह-निर्माण किया गया है।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार