Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिश्री नड्डा से मिला विप्र फाउंडेशन का प्रतिनिधि मंडल

श्री नड्डा से मिला विप्र फाउंडेशन का प्रतिनिधि मंडल

भारतीय जनता पार्टी के मुखिया श्री जे.पी. नड्डा जी व उनकी अर्धांगिनी श्रीमती मल्लिका नड्डा जी से विप्र फाउंडेशन के प्रतिनिधिमंडल ने श्री विष्णु पारीक के नेतृत्व में हनुमानगढ़ में शिष्टाचार भेंट की व फाउंडेशन के कार्यों की विस्तार से जानकारी प्रदान की।

इस अवसर पर उन्हें अरुणाचल प्रदेश में अवस्थित परशुराम कुंड पर स्थापित होनी वाली भगवान परशुरामजी की भव्य 51 फिट प्रतिमा की स्थापना से संबंधित विषय की पूरी जानकारी प्रदान की गई। ज्ञातव्य है कि केंद्र सरकार देश के आध्यात्मिक केंद्रों के पुनरुद्धार के पावन प्रयासों की कड़ी में इस स्थान का विकास कर रही है और यहां इस दिव्य व भव्य प्रतिमा की स्थापना का जिम्मा “विप्र फाउंडेशन” को प्रदान किया गया है…
श्री नड्डा जी फाउंडेशन के कार्यों व विचारों से अत्यंत प्रभावित हुए और इस कार्य में शगुन स्वरूप समर्पण राशि भी प्रदान की

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार