ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

आपका बेमिसाल क्रिकेट प्रसारण

क्रिकेट फीवर और इससे जुड़ी सारी हलचलें वापस आ गईं हैं और क्रिकेट के सच्चे प्रेमियों को एक ऐसे मंच की तलाश है जो उन्हें बाकियों से कुछ अलग बताएं। टाइम्स इंटरनेट (Times Internet) के स्वामित्व वाला इंडियन क्रिकेट न्यूज एप– Cricbuzz (क्रिकबज़), Cricbuzz Plus (क्रिकबज़ प्लस) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

क्रिकबज़ प्लस एक ऐसा मंच है जिसका लक्ष्य है खेल के छोटे– से– छोटे पहलुओं पर खुद को अपडेट रखना पसंद करने वाले हर एक दर्शक की जरूरत को पूरा करना। यह क्रिकेट के दीवानों को इस खेल के बारे में अपनी जानकारी दुरुस्त करने में मदद करता है क्योंकि उन्हें टीमों, खिलाड़ियों, मैच विश्लेषण और रणनीतियों पर बेहद खास जानकारी मिलती है।

यदि आप क्रिकेट के सच्चे फैन हैं तो आपको इस प्रीमियम पैकेज में एक्सक्लूसिव इंटरव्यूज़ से लेकर वीडियो शोज़ और दिग्गज़ क्रिकेटरों द्वारा लिखे एडिटोरियल्स तक मिलेगा, और यह सब विज्ञापन से पूरी तरह मुक्त प्रारूप यानि एड–फ्री फॉर्मेट में होगा।

क्रिकबज़ के सीईओ पंकज़ छपरवाल के मुताबिक, “Cricbuzz Plus (क्रिकबज़ प्लस) का लक्ष्य खेल का आनंद लेने और इसकी बारीकियों में दिलचस्पी लेने वाले क्रिकेट के दीवानों का ध्यान आकर्षित करना है। हर कोई कंटेंट ऑफर कर रहा है, लेकिन हम जो ऑफर कर रहे हैं वह एक पूरा क्रिकेटिंग एक्सपीरियंस है, यह क्रिकेट के हर फैन के लिए बहुत मायने रखेगा। हमारा लक्ष्य है #AboveTheNoise और इस आईपीएल सेशन के दौरान जब आप अपनी– अपनी कुर्सियों से चिपके बैठे होंगें तब हमारे विशेषज्ञों के माध्यम से आप तक विशुद्ध प्रीमियम क्रिकेट कंटेट पहुंचाना।”

क्रिकबज़ प्लसके साथ, यूजर खुद को एक लेवल उपर पाएंगे। आप आईपीएल सीज़न के दौरान स्पेशल अर्ली बर्ड प्राइस पर इस प्रीमियम पैकेज को सबस्क्राइब कर सकते हैं।

लॉन्च का लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=vYVRxf0jYh8

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top