आप यहाँ है :

जूम पर आ रही हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीनाएं!

देखिए मिस यूनिवर्स 2013 का फिनाले, मास्को से लाइव ए सिर्फ जूम पर, इस शनिवार 9 नवंबर को रात 11 बजे से-

राष्ट्रीय, नवंबर, 2013ः जूम, भारत का नंबर 1 बॉलीवुड चैनल, भारतीय टेलीविजन पर ग्लैमर, स्टाइल एवं खूबसूरती का सबसे बड़ा मंच है। और इस नवंबर जूम अपने दर्शकों को इस बहमांड यूनिवर्स की सर्वाधिक खूबसूरत 86 हसीनाओंं के करीब लेकर जा रहा है। जूम पर इस बार मास्को, रूस से सीधे मिस यूनिवर्स 2013, सौंदर्य प्रतियोगिता का लाइव और एक्सक्लूसिव प्रसारण भारत में किया जाएगा।

मिस यूनिवर्स, अपने 62वें वर्ष में है और निसंदेह ये विश्व की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता भी है। इस वर्ष मिस यूनिवर्स का प्रसारण करीब 190 देशों में होगा और एक अनुमान के अनुसार इसे पूरे विश्व में 1 अरब से अधिक दर्शक देखेंगे। थॉमस रॉबट्र्स (एम एस एन बी सी लाइव) और पूर्व स्पाइस गर्ल मेल बी (अमेरिकाज गॉट टेलेंट) इस शो को एंेकर करेंगे। ग्रेमी अवॉर्ड के लिए नामांकित रौक बेंड ‘पेनिक! एट द डिस्को’ आर अंतराष्ट्रीय रिकॉर्डिंग कलाकार एमिन इस मौके पर अपनी विशेष प्रस्तुति देंगे और इसे सीधे मास्को, रूस से 9 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा।

इस प्रसारण के बारे में जानकारी देते हुए श्री अविनाश कौल, चीफ एग्जीक्यूटिव आॅफिसर, ईटी नॉऊ, टाइम्स नॉऊ और जूम ने कहा कि ‘‘जूम ने लगातार ग्लैमर और स्टाइल की प्रस्तुति का स्तर बढ़ाया है और मिस यूनिवर्स 2013 का प्रसारण जूम ब्रांड पे पूरी तरह से सही बैठता है। बेहद लोकप्रिय मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता को हाल के समय में सिर्फ जूम पर ही इतना बड़ा मंच प्राप्त हो सकता था और जूम वास्तव में इस शानदार वैश्विक आयोजन की मेजबानी करते हुए भारतीय दर्शकों को एक शानदार कार्यक्रम से रूबरू करवाएगा।’’

एक विस्तृत मल्टी-मीडिया मार्केटिंग योजना के साथ जूम इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता का प्रचार  करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। राष्ट्रव्यापी विस्तृत मार्केटिंग अभियान के तहत पारंपरिक और न्यू एज मीडिया का मिश्रित उपयोग किया जा रहा है। पारंपरिक मीडिया में टीवी, प्रिंट, रेडियो और आउटडोर के साथ ही जूम सोशल मीडिया में अपनी मजबूत उपस्थिति का भी लाभ लेकर मिस यूनिवर्स प्रसारण के लिए काफी सनसनी पैदा कर रहा है। सोशल मीडिया अभियान के पहले चरण में जूम के फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भारतीय प्रतियोगी मानसी मोघे के समर्थन में अभियान को आगे बढ़ाया जा रहा है। अगले चरण में कई दिलचस्प अपडेटृस देखने को मिलेंगे जिन्हें विशेष तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स के लिए डिजाइन किया गया है और इससे जूम के युवा दर्शक वर्ग में रोमांच पैदा होगा और वे मिस यूनिवर्स फिनाले का प्रसारण देखने के लिए उत्साहित होंगे।

टाइम्स ग्रुप, मिस यूनिवर्स आर्गेनाईजेशन का भारत में प्रमुख आधिकारिक सहभागी है और मिस यूनिवर्स के लिए आधिकारिक भारतीय प्रतियोगी के चयन के लिए मिस डिवा प्रतियोगिता का आयोजन करता है। 21 साल की मानसी मोघे ने मिस डिवा 2013 का खिताब जीता और मिस यूनिवर्स 2013 के फिनाले में भारत का प्रतिनिधित्व करने का गौरव प्राप्त किया। मानसी मोघे, एक इंजीनियर और एक मॉडल है, जिनका जन्म नागपुर में हुआ और वे वहीं पर पली बढ़ी भी हैं। मानसी को गायन, नृत्य और संगीत में काफी रूचि है। नृत्य के प्रति अपने अथाह प्रेम के चलते ही वे शास्त्रीय नृत्य का अभ्यास भी करती हैं और वे सिंथसाइजर भी काफी अच्छा बजा लेती हैं। कॉलेज में सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने के अलावा इस ग्लैमर गर्ल ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास जारी रखे। कुछ ही लोगों को पता है कि अपने खाली समय में वह दृष्टिहीन बच्चों के लिए भी काम करती रही हैं और पैलोटाइन यूथ फोरम सोशल सर्विस कमेटी के साथ गरीबों के कल्याण के लिए भी प्रयासरत रही हैं।

तो क्या मानसी भी सुष्मिता सेन और लारा दत्ता की तरह ही मिस यूनिवर्स का ताज जीतकर भारत को गौरवान्वित करेंगी? जानने के लिए देखें लाइव प्रसारण, मिस यूनिवर्स 2013 का, शनिवार, 09 नवंबर, रात 11 बजे से सिर्फ जूम पर-भारत का नंबर 1 बॉलीवुड चैनल।

मिस यूनिवर्स 2013 का प्रसारण जूम पर होगा और इसे एमवे की आर्टिस्ट्री रेंज द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। वहीं सॉलिटेयर पार्टनर-डिवाइन सॉलिटेयर्स, एसोसिएट प्रायोजक-स्ट्रीक्स हेयर कलर्स, लोरिआल पेरिस टोटल रिपेयर 5, फॉग फ्रेगरेंस बॉडी स्पे्र और फिलिप्स एलईडी है। आउटडोर पार्टनर-अलख है।

जूम मिस यूनिवर्स 2013 का प्राइम टाइम पुनः प्रसारण  रविवार, 10 नवंबर को रात 8.30 से शुरू होगा।

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top