Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeसोशल मीडिया से‘आमिर खान’ ने हाथ जोड़ माँगी माफी, मगर लोगों ने इसकी धज्जियाँ...

‘आमिर खान’ ने हाथ जोड़ माँगी माफी, मगर लोगों ने इसकी धज्जियाँ उड़ा दी

आमिर खान ने अपने एक कर्मचारी से लोगों से माफी मांगी मगर इसके साथ रोमन में घटिया हिंदी लिखने और माफिनामे को लेकर लोोगं ने इसकी धज्जियाँ उड़ा दी। आमिर खान का कर्मचारी माफी मांगते हुए कहता है-मिच्छामि दुक्कडम्
हम सब इंसान हैं… और गलतियाँ हमसे ही होती है
कभी भूल से… कभी हरकतों से
कभी अनजाने में
कभी गुस्से में… कभी मजाक में
कभी नहीं बात करने से
अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपका दिल दुखाया हो…
तो मन, वचन, काया से क्षमा माँगता हूँ…
मिच्छामि दुक्कडम्

आमिर खान प्रोडक्शन्स ने यह ट्वीट किया है। ट्वीट किया गया है 31 अगस्त-1 सितंबर की रात को। आमिर खान प्रोडक्शन्स (Aamir Khan Productions) ने इससे पहले जो 2 ट्वीट किया था, वो है – हैप्पी गणेश चतुर्थी और हैप्पी जन्माष्टमी। कवर पिक्चर उनकी भयंकर फ्लॉप हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की लगी हुई है।

आमिर खान (Aamir Khan) के बायकॉट के पीछे उनके पुराने वक्तव्य से लेकर कुछ वीडियो और फोटो के साथ-साथ उनकी तलाक ले चुकी बीवी का एंटी-इंडिया स्टेटमेंट भी था।

फ्लॉप फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की बात करें तो यह 100 करोड़ रुपए के घाटे तक जा सकती है। इतने बड़े घाटे को देखते हुए मीडिया में यह रिपोर्ट भी आ रहा है कि बॉलीवुड में काम करने वाले आमिर खान शायद इस फिल्म के लिए अपनी फीस भी न लें।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार