ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

बाबा रामदेव की कोरोनिल की भारी मांग

देशभर में जिस तरह से कोरोना की दूसरी लहर तेजी से चल रही है उसके चलते जनता में डर और हाहाकार का माहौल है। बाबा रामदेव की इम्यूनिटी बढ़ाने वाली गोली कोरोनील लांच की गई थी तब टुकड़े टुकड़े गैंग ने रामदेव की इस दवाई की काफी मजाक बनाई थी। बाबा रामदेव की यह गोली इम्यूनिटी बढ़ाने में काफी सहायक सिद्ध हुई है और अब कोरोना लहर में तेजी से इसकी मार्केट में डिमांड है।

बेशक टुकड़े टुकड़े गैंग के लोगों ने शुरुआत में कोरोनिल की मजाक उड़ाई थी मगर कई जगह से हमारे जानकार बता रहे हैं कि अब यह सारी सेकुलर जमात बाबा रामदेव की कोरोनिल घरों में छिपकर खा रही है।

दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव, मथुरा, हापुड़ समेत कई जगहों पर कोरोनिल का स्टॉक खत्म हो गया है। मार्केट में जैसे ही कोरोनावायरस की लहर तेज हुई है तभी से बाजार में कोरोनिल की डिमांड तेजी से बढ़ गई है और इसी के चलते यह दवाई इस समय बाजार से गायब है।

दिल्ली, मथुरा नोएडा गाजियाबाद के बड़े-बड़े डीलर बता रहे हैं कि कोरोनिल का स्टॉक इसलिए खत्म हो गया है क्योंकि अब सभी तरह के लोग कोरोनिलल दवाई को खरीद रहे हैं। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में पढ़ रहे हमारे कुछ जानकार मित्रों ने बताया है कि टुकड़े टुकड़े गैंग के कई सदस्य इस समय कोरोनिल का छिपकर सेवन कर रहे हैं।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top