ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

सारा, जान्हवी, भूमि पेडणेकर से लेकर कई हीरोईनें सुकेश की शिकार

ठगी का मायाजाल बुनने वाला, मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपित ठग सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। वहीं सुकेश को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जाँच से पता चला है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कुछ और हिरोइनों को अपना निशाना बनाया था जिसमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर भी थीं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी अपने जाल में फँसाने के लिए उन्हें वसूले हुए पैसों से महँगे गिफ्ट दिए थे। वहीं इससे पहले हुए खुलासे में सुकेश का जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप की बात भी सामने आई थी। सुकेश ने जैकलीन को ढेरों महँगे लग्जरी गिफ्ट दिए थे। दोनों की पर्सनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। इतना ही नहीं सुकेश ने ऐक्ट्रेस नोरा फतेही को भी करोड़ों के गिफ्ट दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ईडी की जाँच से खुलासा हुआ है कि सुकेश चंद्रशेखर ने मई 2021 में सारा अली खान को अपने झाँसे में लेने की कोशिश की थी। उसने सूरज रेड्डी बनकर 21 मई 2021 को उन्हें व्हाट्सएप मैसेज भेज कर अपना परिचय दिया था। सुकेश ने उन्हें कीमती घड़ी भी तोहफे में दी थी।

बता दें कि ED की जाँच में हुए खुलासे के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को गोल्ड और डायमंड की जूलरी, 4 पार्शियन बिल्ली, 52 लाख का घोड़ा समेत कई चीजें दी थीं। सुकेश ने ऐक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे। वहीं, सुकेश ने नोरा फतेही को एक महँगी कार गिफ्ट की थी।

गौरतलब है कि 32 साल के सुकेश चंद्रशेखर रैनबैक्सी के मालिक की पत्नी अदिति सिंह से कथित तौर पर 215 करोड़ रुपए की रंगदारी वसूलने के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। केंद्र सरकार के एक अधिकारी के रूप में झाँसा देते हुए उसने अदिति सिंह से उनके पति को जेल से बाहर निकालने में मदद करने के बहाने रुपए की उगाही की थी।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top