ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

भूतों को चुनौती देने वाले गौरव तिवारी की रहस्यमयी मौत

इंडियन पैरानॉर्मल सोसाइटी के फाउंडर और सीईओ गौरव तिवारी की रहस्यमयी मौत हो गई। वे दिल्ली के अपने द्वारका स्थित घर पर मृत पाए गए। पुलिस जांच में जुटी है और मौत के सही-सही कारणों का अभी तक भी पता नहीं चल पाया।

कई टीवी शो में लोगों के सामने भूतों से जुड़े रहस्यों का खुलासा कर चुके गौरव का शव बाथरूम के फ्लोर पर पड़ा था। बताया जा रहा है कि उनकी गर्दन पर एक काला निशान भी था। हालांकि पुलिस के मुताबिक उनकी मौत दम घुटने से हुई है।

गौरव के परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार को सुबह 11 बजे उन्हें बाथरूम से एक तेज आवाज आई। दरवाजा खोलकर देखा तो गौरव फ्लोर पर पड़ा था। गौरव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया मगर उनकी मौत हो गई। अक्सर भूत-प्रेतों और आत्माओं को लेकर रिसर्च करने वाले गौरव की मौत असाधारण नहीं लगती। ऐसे में उनके पिता उदय तिवारी ने भी टाइम्स ऑफ इंडिया को एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि गौरव पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी को बताता था कि एक बुरी आत्मा उसे अपनी ओर खींच रही है। उदय तिवारी ने बताया कि उनकी बहू ने गौरव की बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। गौरव की पत्नी को लगा था कि गौरव ज्यादा काम के चलते डिप्रेशन में यह सब कह रहा है।

इंडियन पैरानॉर्मल सोसाइटी की वेबसाइट के मुताबिक गौरव पहले एक कमर्शियल पायलट थे, जिसके बाद उन्होंने इस क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया। उन्होंने दुनियाभर की करीब 6000 भूतहा जगहों का निरीक्षण किया था। इसके अलावा गौरव हांटेड वीक एंड्स वित सन्नी लिओन, एमटीवी गर्ल्स नाईट आउट, भूत आया और फियर फाइल्स जैसे कई शो का हिस्सा रह चुके थे। वह 16 दिसंबर और टैंगो चार्ली फिल्म में भी काम कर चुके थे।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top