आप यहाँ है :

मेक माय ट्रिप ने झूठ बोला,आलिया भट्ट को नोटिस भेजा

इंदौर। आलिया भट्ट के फैन सूरजकुमार आलिया से बेहद खफा है। नाराजगी इस कदर है कि उन्होंने आलिया को लीगल नोटिस भेज दिया है। जल्द ही वे आलिया भट्ट की तर्ज पर रणवीरसिंह को भी लीगल नोटिस भेजने वाले हैं।

मामला कुछ इस तरह है कि सूरज कुमार राय निवासी एमआईजी कॉलोनी इंदौर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के फैन है। यह दोनों ही अदाकार मैक मॉय ट्रिप के ब्रांड एंबेसडर हैं। सूरजकुमार टीवी पर आ रहे मैक मॉय ट्रिप के विज्ञापन को देखकर खासे प्रभावित हुए। उन्होंने मैक मॉय ट्रिप के जरिए 12 मार्च 2015 को कंपनी से पचमढ़ी के लिए ऑन लाइन बुकिंग की। 25-26 मार्च को होटल शिवा में 2 रात और तीन दिन की बुकिंग के लिए क्रेडिट कार्ट से 3016 रुपए का भुगतान किया। होटल पहुंचने के बाद पता चला कि किसी तरह की कोई बुकिंग नहीं हुई है।

परेशान सूरज कुमार ने तुरंत मैक मॉय ट्रिप से संपर्क किया। वहां से जवाब मिला कि होटल में रूम खाली नहीं था इसलिए बुकिंग नहीं हो सकी। राय ने होटल के रिशेप्शन पर पूछा तो कहा गया कि कमरा खाली है। उन्होंने 3500 रुपए का भुगतान किया औऱ तुरंत बुकिंग मिल गई। इस वाक्ये से सूरज कुमार बेहद आहत हुए।

हाईकोर्ट एडवोकेट नरेन्द्रसिंह ने बताया, आलिया पिता महेश भट्ट निवासी सिल्वर बीच अर्पाटमेंट, जुहू मुंबई के नाम से बुधवार को नोटिस भेजा गया है। नोटिस में कहा गया है, ब्रांड एम्बेसेडर होने के नाते आपकी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि भ्रामक व असत्य जानकारी ना फैलाएं। नोटिस पोस्ट करने के साथ आलिया को नोटिस ट्विट भी किया गया है।

नोटिस में कहा गया है कि पक्षकार को हुई परेशानी के लिए 7 दिन में खर्च किए गए रुपयों के साथ सूचना पत्र का व्यय भी खाते में डलवाएं, नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एडवोकेट सिंह ने कहा, रणवीर का पता कंफर्म कर रहे हैं, उन्हें भी नोटिस भेजा जाएगा। 15 दिन पहले मेक माय ट्रिप और होटल शिवा को नोटिस भेज चुके हैं।

साभार- http://www.patrika.com/से

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top