Wednesday, May 29, 2024
spot_img
Homeमीडिया की दुनिया सेनेटवर्क18 के संचालक मंडल में शामिल हुई निरुपमा राव

नेटवर्क18 के संचालक मंडल में शामिल हुई निरुपमा राव

नेटवर्क18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट्स लिमिटेड, सीएनबीसी टीवी 18 के ब्रॉडकास्टर, सीएनएन-आईबीएन, आईबीएन7, ईटीवी और कलर्स ने देश की सेवानिवृत्त राजनयिक निरुपमा राव को अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया है। राव की नियुक्ति पर बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मुहर से बुधवार दोपहर स्टॉक एक्सचेंज को अवगत कराया गया।

निरुपमा राव भारत की विदेश सचिव रह चुकी हैं और कोलंबो, बीजिंग व वॉशिंगटन में भारतीय मिशन की अगुवाई कर चुकी हैं। वह विदेश मंत्रालय की संयुक्त सचिव, प्रवक्ता भी रही हैं।

नेटवर्क18 के चेयरमैन आदिल जैनुलभाई ने कहा कि निरुपमा बाहरी दुनिया और मीडिया की एक अंतदृष्टि लेकर आती हैं। वह डिजिटल दुनिया में एक पथप्रदर्शक हैं और हम अपनी उभरती रणनीतियों में उनके योगदान को लेकर वाकई उत्सुक हैं।

.

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार