आप यहाँ है :

श्री पुनीत गोयनका को नई जिम्मेदारी

जी ऐंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ के एमडी व सीईओ श्री पुनीत गोयनका को ‘इंटरनेशनल ऐडवर्टाइजिंग एसोसिएशन’ (IAA) के इंडिया चैप्टर का अध्यक्ष चुना गया है। मुंबई में 24 सितंबर को हुई ‘आईएए’ की वार्षिक आम बैठक (AGM) में उन्हें सर्वसम्मति से यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसके अलावा ‘आईपीजी मीडिया ब्रैंड्स’ (IPG Mediabrands) के सीईओ शशि सिन्‍हा को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं अन्य पदाधिकारियों में साकाल मीडिया ग्रुप (Sakal Media Group) के सीईओ प्रदीप द्विवेदी (सचिव), एनॉदर आइडिया (Another Idea) के संस्‍थापक जयदीप गांधी (कोषाध्यक्ष) और पूर्व अध्यक्ष श्री रमेश नारायण को शामिल किया गया है।

इसके अलावा प्रबंध समिति के सदस्‍यों में मेघा टाटा (सीओओ बी टीवीI), जनक सारदा (निदेशक देशदूत समूह), एमवी श्रेयम्‍स कुमार( संयुक्त प्रबंध निदेशक मातृभूमि समूह) , आई वेंकट (निदेशक इनाडु) , अभिषेक करनानी (निदेशक फ्री प्रेस जर्नल) आदि को शामिल किया गया है।

श्री पुनीत गोयनका इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन (IBF) के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। अपनी नई भूमिका के बारे में श्री पुनीत गोयनका ने कहा, ‘मेरे लिए यह काफी सम्मान की बात है और मैं ‘आईएए’ को और आगे बढ़ाने का प्रयास करूंगा।’ वहीं श्री रमेश नारायण ने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि अपने नेतृत्व में पुनीत गोयनका ‘IAA’ को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।’

आईएए के ग्लोबल अध्यक्ष और आरके स्वामी बीबीडीओ के अध्यक्ष श्री श्रीनिवासन स्‍वामी ने कहा, ‘फरवरी 2019 में 44वीं आईएए वर्ल्ड कांग्रेस (IAA World Congress) कोच्चि में होगी। मुझे खुशी है कि गोयनका ने आईएए के इंडिया चैप्टर की कमान संभाली है।’

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top