Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeमीडिया की दुनिया सेजाली कागजात के सहारे पाकिस्तानियों को बुलाने का पर्दाफाश

जाली कागजात के सहारे पाकिस्तानियों को बुलाने का पर्दाफाश

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस ने गोधरा से 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन आरोप है कि ये जाली दस्तावेजों के सहारे पाकिस्तान के लोगों को गुजरात बुलाते थे। पुलिस उस समय हरकत में आयी जब उसे पता चला कि यहां पाकिस्तानियों का आवागमन बढ़ गया है।

 

पुलिस ने षडयंत्र के आरोप में पंचमहाल जिले के गोधरा में खाड़ी फलिया निवासी इशाक मीमनी, मीठीखान मोहल्ला निवासी महमद सुल्तान, फारुक अब्दुल नासिया, यामिन होलिया, पुलिस चौकी नंबर-4 के सामने निवासी इशांक अब्दुल रहीम, वाली फलिया निवासी रुहुल अमीन अब्दुल, मुस्लिम सोसायटी निवासी इद्री सिद्दीक आलम, अब्दुल महमद पटेल ,अर्जुन सोसायटी निवासी हुसेन यादमहमद छकड़ा एवं सिंदुरी माता के मंदिर के निकट निवासी नियाज महमद आदम को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस के अनुसार गोधरा शहर में पाकिस्तानी नागरिकों का आवागमन बढ़ने लगा है। इस संबंध में गुप्त रुप से की गई जांच में उजागकर हुआ कि स्थानीय मुस्लिम लोग गेर कानूनी स्पोंसर लेटर बनाकर एवं उस पर अधिकारियों के फर्जी हस्ताक्षर कर पाकिस्तानी नागरिकों को अपने संबधी बनाकर गोधरा बुलाते थे।

 

इस मामले में जांच करते हुए एसओजी की टीम ने मं इशाक सहित दस जनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु की है । इससे पहले भी इस प्रकार फर्जी दस्तावेज तेयार करने के मामले में पांच जनों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

साभार- http://naidunia.jagran.com/ से 

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार