आप यहाँ है :

प्रो. सामंत का आर्ट आफ गिविंग का नवाँ समारोह 17मई को भुवनेश्वर में

भुवनेश्वर। कीट-कीस-कीम्स के प्राणप्रतिष्ठाता तथा कंधमाल लोकसभा सांसद,महान शिक्षाविद् तथा निःस्वार्थ समाजसेवी प्रोफेसर अच्युत सामंत के वास्तविक जीवन-दर्शनः आर्ट आफ गिविंग का 09वां समारोह 17मई को एक तरफ राजधानी भुवनेश्वर में पहली बार पब्लिक मीटिंग के रुप में होटल स्वस्ति प्रीमियम,जयदेवविहार में सायंकाल 5.00 बजे से मनाया जा रहा है वहीं कटक मुण्डली स्थित एनडीआरएफ-3बटालियन में वहां के बटालियन हेड सीनियर कमाण्डेंट बतौर समारोह के मुख्य अतिथि के रुप में समारोह को संबोधित करेंगे।

भुवनेश्वर में आयोजित आर्ट गिविंग के प्रथम पब्लिक मीटिंग को ओडिशा के मान्यवर राज्यपाल प्रोफेसर गणेशीलाल जी मुख्यअतिथि के रुप में संबोधित करेंगे जबकि सम्मानित अतिथि के रुप में संत बाबा रामनारायण दास,एसओपीएस,ओडिशा शाखा के प्रेसिडेंट तथा ओडिया समाज से जुडे श्री निरंजन रथ,खण्डगिरि स्थित शिवानन्द सेंटनरी ब्याज हाई स्कूल के प्रेसिडेंट स्वामी शिवच्चिदानन्द स्वामी तथा आर्ट आफ गिविंग के प्राणप्रतिष्ठाता प्रोफेसर अच्युत सामंत आदि मंचासीन होंगे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रोफेसर गणेशीलाल द्वारा आर्ट आफ गिविंग स्मारिका का भी विमोचन होगा। वहीं कटक एनडीआरआफ,तीन बटालियन के सीनियर कमाण्डेंट तथा बटालियन हेड श्री जे.किस्पोट्टा बतौर समारोह के मुख्य अतिथि के रुप में 17मई को सुबहः9.00 बजे अन्तर्राष्ट्रीय आर्ट आफ गिविंग समारोह को संबोधित करेंगे।गौरतलब है कि प्रोफेसर अच्युत सामंत सहयोग,सहानुभूति,करुणा,दया तथा अपनत्व का पैगाम देने के लिए 17मई,2013 को अपने वास्विक जीवन की अवधारणा आर्ट आफ गिविंग की शुरुआत की जिसे आज पूरा विश्व मना रहा है। आर्ट आफ गिविंग का इस वर्ष का थिम हैः होप,हैपीनेश और हारमोनी जिसके प्रचार-प्रसार के लिए प्रोफेसर अच्युत सामंत के पूरे विश्व के शुभचिंतक इसे अन्तर्राष्ट्रीय आर्ट आफ गिविंग के रुप में मना रहा है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top