Thursday, July 25, 2024
spot_img
Homeमीडिया की दुनिया सेढाका(बंगलादेश) में कीस,भुवनेश्वर की नई शाखा का किया उद्घाटन प्रोफेसर अच्युत सामंत...

ढाका(बंगलादेश) में कीस,भुवनेश्वर की नई शाखा का किया उद्घाटन प्रोफेसर अच्युत सामंत ने

14 नवंबर को ढाका में कीस,भुवनेश्वर की नई शाखा का विधिवत उद्घाटन कीट-कीस भुवनेश्वर के प्राणप्रतिष्ठाता तथा कंधमाल लोकसभा सांसद प्रोफेसर अच्युत सामंत ने किया।ढाका कीस कैंपस का नाम है-डैफोडिल इंस्टीट्यूट आफ सोसलसाइंसेज कीस(डीस) जिसको तकनीकी समर्थन देगा कीस,भुवनेश्वर।ढाका बंगलादेश शाखा डैफोडिल इंटरनेशनल विश्वविद्यालय,बंगलादेश से संबद्ध होगा। कीस की नई विदेशी शाखा ढाका के खोलने का नेक खयाल बंगलादेश के डैफोडिल इंटरनेशनल विश्वविद्यालय,के फाउण्डर डा मोहम्द सबुर खान को आया जिन्होंने कीस,भुवनेश्वर के दौरे के उपरांत बंगलादेशी आदिवासी बच्चों की उत्कृष्ट तालीम के लिया यह निर्णय लिया।

गौरतलब है कि डा मोहम्द सबुर खान की दोस्ती कीट-कीस के प्राणप्रतिष्ठाता के साथ काफी पुरानी रही है जो आज सार्थक हुई कीस ,ढाका,बंगलादेश के रुप में।अपने संबोधन में प्रोफेसर अच्युत सामंत ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे कीस मोडल की अन्तर्राष्ट्रीय मान्यता के रुप में बताया जिसका पूरा श्रेय उनके अभिन्न मित्र डैफोडिल इंटरनेशनल विश्वविद्यालय,बंगलादेश के संस्थापक डा मोहम्द सबुर खान को जाता है।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार