आप यहाँ है :

पीएफआई की साजिश का कच्चा चिठ्ठा

प्लान 1 –
पहले सर तन से जुदा का नारा दो, फिर दो चार हिन्दूओं का गला काटों! इससे सभी कायर और डरपोक हिन्दू दहशत और डर के मारे इस्लाम के बारे में कुछ भी कहना और बोलना बंद कर देंगे तथा मुस्लिमों को देखकर डरेने लगेंगे!

प्लान नम्बर – 2,
फिर सन् 2023 में संगठीत होकर मुस्लिमों, कायर और डरे हुए हिन्दूओं पर “गजव-ए-हिन्द” का जेहाद छेड़ दो! फिर डरपोक हिन्दू जैसे काश्मीर से भागा था वैसे ही भागना शुरू कर देगा और इनको भागाने के लिए थोड़ा रुक रुक कर जेहाद करते रहो, कभी कत्ल कर दो, कभी दंगा करो, कभी बम धमाका करों तथा कुछ मुस्लिम प्रवक्ताओं को टीवी चैनल पर बैठकर हिन्दूओं और देश को यह कहकर गुमराह करते रहेगे कि सभी मुस्लिम बुरे नही है वो तो थोडे से गलत है और मुस्लिम समाज उनका समर्थन नही करता है, फिर ऐसा करते करते 4 या 5 साल निकाल दो, इतने टाईम में लगभग 50% से ज्यादा डरपोक और कायर हिन्दू काश्मीर की तरह ही देश छोड़कर भाग जायेगा! अब जो 50% हिन्दू हिन्दूस्तान में रह बच जायेगें वे गरीब, लाचार और कमजोर हिन्दू बचेगा! उसमें से लगभग 70% जनसंख्या SC/ST और OBC की रहेगी! जिसमे से SC/ST को यह कहकर की तुमको हिन्दू समाज ने नीच समझा, तुम सताये हुए हो, तुमको हिन्दू समाज का विरोध करना चाहिए हम तुम्हारे साथ है और उनको कन्वर्ट करके अपने साथ मिला लो! इस कार्यवाही में भी लगभग 5 या 6 वर्ष लग जायेगा! तबतक हिन्दू समाज बिल्कुल कमजोर हो चुका होगा!

नम्बर 3 –
अब जब कुछ डरपोक हिन्दू पलायन कर चुके होंगे, कुछ कन्वर्ट होकर मुस्लिम बन चुके होंगे, और जो बचेंगे वो बिल्कुल कमजोर हो चुके होंगे तथा उन डरे हुए डरपोक हिन्दूओं के बस की बात नही रहेगी कि वे मुस्लिम समाज के किसी बात का विरोध कर सकें ! ऐसे में मुस्लिम उम्मीदवार देश के हर सीट से जीतना शुरु कर देंगे और संसद में अपना बहुमत सिद्ध होते ही संविधान बदलकर हिन्दूस्तान को 2047 अर्थात हिन्दूस्तान के आजादी के सौंवे वर्षगांठ पर मुस्लिमराष्ट्र घोषित करके यहां पर शरीया लागु कर दो और बाकी बचे हिन्दूओं के बहन बेटियों का रेप करो, उनकी बहन बेटियों को जबरदस्ती रखैल बनाओं! फिर कुछ डरपोक हिन्दू खुद ही इस्लाम अपना लेंगे! जो बचेंगे उनको मारो काटों और काफिर के कत्ल का शबाब अर्जित करो ताकी जन्नत मिल सके! ऐसे हिन्दूस्तान मुस्लिम राष्ट्र भी बन जायेगा और हिन्दू समाप्त भी हो जायेगा!

यह है उनकी प्लानिंग! समझ तो सभी हिन्दू इसको समझ रहे होंगे! लेकिन उसके बावजूद भी कायर हिन्दू एक शब्द नही बोलेगा, घर से नही निकलेगा, उसके भगवान को गाली मिले या उसके धर्मगुरु को उसको कोई फर्क नही पड़ेगा और ना ही वो कभी इसके लिए वह किसी थाने में जाकर FIR करवाएगा, ना कोई धरना प्रदर्शन करेगा! वो तो भला हो मोदी और योगी जी का वो दो हिन्दू मुस्लिमों के मंसुबों को पूरा होने के राह में सबसे बड़े रोड़ा बने हुए है! लेकिन पेट्रोल, प्लाज, आलू के दामों को लेकर भाजपा की सरकार गिराने वाले हिन्दूओं के बल पर योगी और मोदी जी कितने दिन हिन्दूस्तान को मुस्लिम राष्ट्र होने से बचा पायेगे? इसका भी कोई भरोसा नही है! बाकी कुछ हिन्दू शाम को मटन-चिकन बनाओं, प्याज लहसन का तड़का लगाओ, उपर से दो-चार पैक शराब और बीयर के ठोकों कल आफिस भी तो जाना है, ऐसी तैसी हिन्दू मुस्लिम को लेकर फालतू बातें करना करने की!

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Get in Touch

Back to Top