ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

ऋषि कपूर ने पत्रकारों को देखकर कहा, मुफ्त की दारु पीने आ गए

दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में ऋषि कपूर ने अपने दिवंगत पिता पर लिखी गई बुक ‘राज कपूर’ के लोकार्पण समारोह मेंं पत्रकारों को देखकर भड़क गए।

वाशरूम का यूज करने के बाद जब ऋषि बाहर निकले तो वहां उनका सामना तीन पत्रकारों से हो गया। इसके बाद ऋषि ने सख्त आवाज में उनसे पूछा, ‘आप लोग कौन हैं?’ जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों के सामने ही बड़बड़ाते हुए कहा, ‘मुफ्त की दारू….’ और फिर वे वहां से निकल गए।

हैरानी की बात ये है कि प्रकाशक की ओर से पत्रकारों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था, इसके बावजूद भी ऋषि ने पत्रकारों के साथ बुरा बर्ताव किया।

ऋषि के जाने के बाद वहां उनके निजी सुरक्षाकर्मी आए और उन्होंने पत्रकारों से होटल की लॉबी से बाहर जाने को कहा। उन्होंने कहा, ‘कपूर साहब नहीं चाहते कि आप लोग यहां रहें, यहां से चले जाइए।’

इस बीच पब्लिशर का एक प्रतिनिधि मौके पर पहुंचा और उसने कपूर के निजी सुरक्षाकर्मियों से कहा कि इस बारे में बात करते हैं। इस पर होटल आईटीसी मौर्य के सिक्योरिटी इंचार्ज ने कहा, ‘आप जानते ही हैं कि ऋषि कपूर कैसे हैं। वह पहले भी दो बार हमारे होटल में बवाल खड़ा कर चुके हैं।’

प्रकाशक के प्रतिनिधि ने ऋषि द्वारा किए गए भद्दे व्यवहार के लिए पत्रकारों से माफी मांगी। हालांकि 20 मिनट बाद जब कार्यक्रम शुरू हुआ तो प्रतिनिधि ने पत्रकारों को वापस इंवेट में आने के लिए के आमंत्रित किया, लेकिन पत्रकारों ने रुकने के बजाय, वहां से जाना ही उचित समझा।

ऋषि कपूर पत्रकारों के साथ अपने बर्ताव को लेकर पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। बीते अक्टूबर महीने में भी एक इवेंट के दौरान ऋषि पत्रकारों पर भड़क गए थे। उस वक्त वह इवेंट में मीडिया की मौजूदगी पर बहुत गुस्सा हुए थे। उन्हें डर था कि कोई उनके बेटे रणवीर कपूर की तस्वीरों से जुड़ा सवाल न पूछ ले। दरअसल, इस कार्यक्रम के कुछ ही दिन पहले एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें रणबीर पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे थे।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top